NEET Postponed In Odisha New Dates To Be Announced Soon - NEET 2019: चक्रवाती तूफान फेनी के चलते ओडिशा में नीट परीक्षा रद्द DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NEET 2019: चक्रवाती तूफान फेनी के चलते ओडिशा में नीट परीक्षा रद्द

cyclone fani

ओडिशा के हायर एजुकेशन के सेक्रेटरी आर. सुब्रमण्यम ने बताया है कि फेनी साइक्लोन के कारण राज्य सरकार राहत कार्यों में जुटी हुई है। राज्य सरकार के आग्रह के बाद नीट परीक्षा को टाल दिया गया है। जल्द ही नए परीक्षा की नई तारीखों का एलान किया जाएगा। इससे पहले केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने चक्रवाती तूफान 'फोनी के कारण ही एम्स पीजी 2019 परीक्षा के लिए भुवनेश्वर में परीक्षा केन्द्र रद्द किये जाने की घोषणा की थी। ये परीक्षा भी 5 मई को होने वाली थी। 

NEET 2019: NTA नीट एग्जाम कल, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये 10 बातें

गौरतलब है कि एमबीबीएस और बीडीएस मेडिकल कोर्सेज में दाखिले के लिए कल (5 मई) देश भर के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होगी। AIIMS और JIPMER पुदुचेरी इंस्टीट्यूट्स को छोड़कर देश के सभी मेडिकल संस्थानों में इसी परीक्षा के जरिए दाखिला होता है। परीक्षा दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक पेन पेपर मोड (ऑफलाइन मोड) में होगी। कुछ उम्मीदवारों के परीक्षा केंद्र बदले गए हैं, उन्हें SMS व मेल के जरिेए इसकी सूचना दे दी है। उन्हें अपना नया एडमिट कार्ड ntaneet.nic.in से डाउनलोड करना होगा। इसके बिना उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NEET Postponed In Odisha New Dates To Be Announced Soon