ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरNEET PG stray vacancy round Counselling 2022: नीट पीजी स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए तारीख mcc.nic.in पर जारी

NEET PG stray vacancy round Counselling 2022: नीट पीजी स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए तारीख mcc.nic.in पर जारी

NEET PG 2022 Counselling: मेडिकल काउंसलिंग कमिटी ने 24 नवंबर 2022 को स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए तारीख जारी कर दी हैं। स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए पूरा शेड्यूल एमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in प

NEET PG stray vacancy round Counselling 2022: नीट पीजी स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए तारीख  mcc.nic.in पर जारी
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 25 Nov 2022 10:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

NEET PG 2022 Counselling: मेडिकल काउंसलिंग कमिटी ने 24 नवंबर 2022 को स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए तारीख जारी कर दी हैं। स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए पूरा शेड्यूल एमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते  हैं।

शेड्यूल के अनुसार च्वाइज फिलिंग और च्वाइज लॉकिंग की सुविधा 26 नवंबर से दी जाएगी। सीट अलॉटमेंट के लिए प्रक्रिया 27 नवंबर से 28 नवंबर तक होगी। इसके अलावा रिजल्ट 29 नवंबर को जारी किया जाएगा। योग्य अभ्यार्थियों की लिस्ट डीम्ड यूनिवर्सिटीज को 29 नवंबर को भेजी जाएगी और रिपोर्टिंग 29 से 2 दिसंबर तक होगी।
स्ट्रे वैकेंसी राउंड नीट पीजी काउंसलिंग के लिए सीट्स सीट मैट्रिक्स में जोड़ी गई हैं। जो उम्मीदवार अपनी च्वाइज को स्ट्रै वेकेंसी राउंड के लिए मोडिफाई नहीं कर पाएं हैं उनकी मॉप अप राउंड की की च्वाइज स्ट्रे वैकेंसी राउंड के लिए ही समझी जाएगी।

नीट पीजी 2022 काउंसलिंग स्ट्रे वैकेंसी राउंड का शेड्यूल ऐसे चेक करें:
एमसीसी की ऑफिशियल वेबसाइट mcc.nic.in पर जाएं।
होम पेज पर मौजूद नीट पीजी 2022 काउंसलिंग काउंसलिंग स्ट्रे वैकेंसी राउंड  के लिंक पर क्लिक करें।
एक नया पेज खुलेगा जिसमें अभ्यर्थी काउंसलिंग स्ट्रे वैकेंसी राउंड का शेड्यूल चेक कर सकेंगे।

Virtual Counsellor