ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरNEET PG 2021 : कोरोना के बीच नीट पीजी परीक्षा कराने पर स्टालिन ने उठाया सवाल

NEET PG 2021 : कोरोना के बीच नीट पीजी परीक्षा कराने पर स्टालिन ने उठाया सवाल

कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में भयावह तेजी के कारण केंद्र के सीबीएसई की 10वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द किये जाने के बाद द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बृहस्पतिवार को इस बात पर हैरानी जताई कि क्या यह...

NEET PG 2021 : कोरोना के बीच नीट पीजी परीक्षा कराने पर स्टालिन ने उठाया सवाल
एजेंसी,चेन्नईThu, 15 Apr 2021 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में भयावह तेजी के कारण केंद्र के सीबीएसई की 10वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द किये जाने के बाद द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बृहस्पतिवार को इस बात पर हैरानी जताई कि क्या यह चिकित्सा विज्ञान के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिये राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिये 'सही समय है। नीट-पीजी 2021 परीक्षा 18 अप्रैल को निर्धारित है। 

स्टालिन ने एक ट्वीट में कोविड-19 की “दूसरी लहर के कारण” सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा को रद्द किये जाने को रेखांकित किया। द्रमुक नीट की मुखर आलोचक रही है। 

तमिलनाडु विधानसभा में नेता विपक्ष स्टालिन ने कहा, “कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण अब सीबीएसई परीक्षाएं रद्द हो गई हैं। नए मामलों और मरने वालों की संख्या में वृद्धि के साथ जब हमारे चिकित्सक इस चुनौती से जूझ रहे हैं तो क्या यह स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के वास्ते राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा के लिये सही समय है।”

सीबीएसई ने बुधवार को 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को महामारी के कारण रद्द कर दिया था जबकि 12वीं की परीक्षाओं को टाल दिया गया है। 
 

Virtual Counsellor