ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरNEET PG Counselling : पहले दौर की काउंसलिंग का परिणाम जारी, यहां करें चेक

NEET PG Counselling : पहले दौर की काउंसलिंग का परिणाम जारी, यहां करें चेक

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NEET PG काउंसलिंग 2022 के पहले दौर (MD/MS/डिप्लोमा/MDS और DNB कोर्स) का परिणाम घोषित कर दिया है। काउंसलिंग के लिए पंजीकृत उम्मीदवार समिति की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in

NEET PG Counselling : पहले दौर की काउंसलिंग का परिणाम जारी, यहां करें चेक
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 12:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NEET PG काउंसलिंग 2022 के पहले दौर (MD/MS/डिप्लोमा/MDS और DNB कोर्स) का परिणाम घोषित कर दिया है। काउंसलिंग के लिए पंजीकृत उम्मीदवार समिति की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर काउंसलिंग के पहले दौरा का परिणाम देख सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "परिणामों में किसी भी तरह की गड़बड़ी की सूचना तुरंत डीजीएचएस के एमसीसी को 28 सितंबर को सुबह 11 बजे तक mccresultquery@gmail.com पर ईमेल के जरिए दी जानी चाहिए, जिसके बाद अनंतिम परिणाम को अंतिम माना जाएगा।"

एमसीसी ने 23 सितंबर, 2022 को एनईईटी पीजी 2022 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया समाप्त कर दी थी। उसके बाद उम्मीदवारों को 25 सितंबर, 2022 तक विकल्प भरने का विकल्प दिया गया था।

NEET PG 2022 का आयोजन हर साल 50% अखिल भारतीय कोटा के तहत देश के सरकारी मेडिकल / डेंटल कॉलेजों में भाग लेने वाले स्नातकोत्तर (एमडी / एमएस / डिप्लोमा और एमडीएस) पाठ्यक्रमों में छात्रों को प्रवेश देने के लिए किया जा रहा है।

ऑनलाइन काउंसलिंग के चार राउंड आयोजित किए जाएंगे- राउंड 1, राउंड 2, एआईक्यू मॉप-अप राउंड और एआईक्यू स्ट्रे वेकेंसी राउंड। NEET PG 2022 परीक्षा 21 मई को शैक्षणिक वर्ष 2022 के एमडी / एमएस / पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की गई थी। उसी के लिए परिणाम 1 जून, 2022 को जारी किया गया था।

epaper