ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरNEET PG Counselling 2022: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट निरस्त, यहां देखें आधिकारिक नोटिस

NEET PG Counselling 2022: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट निरस्त, यहां देखें आधिकारिक नोटिस

NEET PG Counselling 2022: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, एमसीसी ने नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट निरस्त कर दिया है। आधिकारिक सूचना एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर उपलब्ध है।

NEET PG Counselling 2022: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट निरस्त, यहां देखें आधिकारिक नोटिस
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 06:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल काउंसलिंग कमेटी, एमसीसी ने नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट निरस्त कर दिया है। आधिकारिक सूचना एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध है।

27 सितंबर, 2022 को जारी किए गए है रिजल्ट को इसलिए निरस्त कर दिया गया है क्योंकि कुछ पीजी डीएनबी संस्थानों ने पोर्टल पर अपना पता प्रोफाइल पूरा नहीं किया था, जिसके कारण उम्मीदवारों द्वारा 'स्टेट फ़िल्टर' लागू किए जाने पर उनकी सीटें दिखाई नहीं दे रही थीं। च्वाइस फिलिंग के दौरान, भले ही उनकी सीटें राउंड-1 के सीट मैट्रिक्स में शामिल थीं और च्वाइस फिलिंग के लिए उपलब्ध थीं।

हालांकि, व्यापक जनहित को ध्यान में रखते हुए, एमसीसी ने चॉइस फिलिंग को फिर से खोलने का फैसला किया है। ।   आधिकारिक नोटिस के अनुसार, राउंड 1 के लिए चॉइस फिलिंग 28 सितंबर से 30 सितंबर तक की जाएगी। , 2022। जो उम्मीदवार पहले इस्तेमाल की गई अपनी पसंद से संतुष्ट हैं, उन्हें कोई बदलाव करने की आवश्यकता नहीं है और सॉफ्टवेयर सीट प्रसंस्करण के लिए उम्मीदवार के पहले से बंद विकल्पों को चुन लेगा।

नीट पीजी काउंसलिंग के पहले दौर का रिजल्ट अब 30 सितंबर को जारी किया जाएगा। राउंड 1 की रिपोर्टिंग 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर 2022 तक की जाएगी।

epaper