ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरNEET PG Counseling 2021: नीट पीजी राउंड-1 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें

NEET PG Counseling 2021: नीट पीजी राउंड-1 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें

NEET PG Counseling 2021: मेडिकल काउंसिलिंग कमिटी (MCC) ने नीट पीजी काउंसिलिंग 2021 में राउंड-1 की सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है। नीट पीजी काउंसिलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थी...

NEET PG Counseling 2021: नीट पीजी राउंड-1 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 22 Jan 2022 07:16 PM

इस खबर को सुनें

NEET PG Counseling 2021: मेडिकल काउंसिलिंग कमिटी (MCC) ने नीट पीजी काउंसिलिंग 2021 में राउंड-1 की सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी कर दिया है। नीट पीजी काउंसिलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थी एमसीसी की वेबसाइट mcc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

एमसीसी के ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, अलॉटमेंट लेटर एमसीसी की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। अभ्यर्थियों से आग्रह किया गया है कि वे अलॉटमेंट लेटर डाउनलोड करके अपने कॉलेज फिजिकल या ऑनलाइन रिपोर्टिंग की प्रक्रिया आगे बढ़ाएं।

जिन अभ्यर्थियों को रिपोर्टिंग के दौरान डाकुमेंट जमा कराने हैं वे अपने कॉलेज से सीधे संपर्क कर सकते हैं। साथ ही संबंधित कॉलेज में एडमिशन शेड्यूल के बारे में भी पता कर लेना चाहिए। जिससे कि दस्तावेजों के साथ आगे की प्रक्रिया आसानी से पूरी कराई जा सके।

NEET PG Counseling Seat Allotment Result Link

MCC Notice on NEET PG Counseling Seat Allotment 

epaper