DA Image
हिंदी न्यूज़ › करियर › NEET admit card 2021: NTA ने उम्मीदवारों से दोबारा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को कहा, यहां देखें डायरेक्ट लिंक
करियर

NEET admit card 2021: NTA ने उम्मीदवारों से दोबारा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को कहा, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Yogesh Joshi
Sat, 11 Sep 2021 07:26 AM
NEET admit card 2021: NTA ने उम्मीदवारों से दोबारा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने को कहा, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

NEET admit card 2021 download: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने NEET 2021 के उम्मीदवारों को 9 सितंबर से फिर से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कहा है। NTA ने कहा कि एडमिट कार्ड पर फोटो चिपकाने के मुद्दे को हल कर लिया गया है। एजेंसी ने उम्मीदवारों से एक बार फिर आधिकारिक वेबसाइट से नीट 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें।

नीट 2021 के एडमिट कार्ड 6 सितंबर को जारी किए गए थे। हालांकि, बाद में कई उम्मीदवारों ने एडमिट कार्ड के दूसरे पेज पर पोस्टकार्ड साइज फोटोग्राफ चिपकाने की शिकायत की थी। एजेंसी का कहना है कि उसने इस मुद्दे को सुलझा लिया है। “एडमिट कार्ड के दूसरे पेज पर पोस्टकार्ड आकार की तस्वीर चिपकाने के मुद्दे के संबंध में कई प्रश्न प्राप्त हुए थे। इस मुद्दे को अब हल कर लिया गया है। इसलिए, जिन उम्मीदवारों ने पहले ही एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिया है, उन्हें एनटीए एनईईटी (यूजी) वेबसाइट (https://neet.nta.nic.in/) से फिर से एनईईटी (यूजी) -2021 के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है।

NEET Admit Card 2021 :  Direct Link

नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (यूजी) - 2021 देश और विदेश के 202 शहरों में स्थित विभिन्न केंद्रों पर 12 सितंबर 2021 (रविवार) को दोपहर 02:00 बजे से 05:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा। यह परीक्षा ऑफलाइन मोड में होगी।

NEET Admit Card 2021 : यूं करें डाउनलोड
- neet.nta.nic.in पर जाएं। 
- यहां आपको नीट एडमिट कार्ड डाउनलोड के दो लिंक नजर आएंगे। Link 1 या Link 2 किसी पर भी क्लिक करें। 
- अपना एप्लीकेशन नंबर, जन्मतिथि व सिक्योरिटी पिन डालें। 
- सब्मिट करें और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

नीट परीक्षा के जरिए छात्र देश भर के मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस, बीएएमएस, बीएसएमएस, बीयूएमएस और बीएचएमएस समेत विभिन्न कोर्सेज में एडमिशन ले सकेंगे।

नीट परीक्षा एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा केंद्र, रिपोर्टिंग समय और कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल से संबंधित सभी जानकारी दी गई हैं। अभ्यर्थी इन्हें ध्यान से पढ़ लें। यदि किसी को नीट यूजी एडमिट कार्ड 2021 को डाउनलोड करने में कोई विसंगति या किसी समस्या का सामना करना पड़ता है, तो वे एनटीए से 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या नीट@nta.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं। 

संबंधित खबरें