DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  NABCONS Recruitment 2021: नाबार्ड कंसल्टैंसी सर्विसेस में जूनियर और सीनियर सलाहकार के पदों पर भर्ती
करियर

NABCONS Recruitment 2021: नाबार्ड कंसल्टैंसी सर्विसेस में जूनियर और सीनियर सलाहकार के पदों पर भर्ती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Alakha Singh
Tue, 18 May 2021 07:09 PM
NABCONS Recruitment 2021: नाबार्ड कंसल्टैंसी सर्विसेस में जूनियर और सीनियर सलाहकार के पदों पर भर्ती

NABCONS Recruitment 2021: नाबार्ड कंसल्टैंसी सर्विसेस (NABCONS) ने जूनियर सलाहकार और सीनियर सलाहकार के पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के तहत कुल 22 रिक्तियों को भरा जाना है। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति कंट्रैक्ट बेस पर होगी और तैयानी ऑफ-फार्म डेवलममेंट डिपार्टमेंट (OFDD) के 18 राज्यों में चल रहे प्रोजेक्टों में की जाएगी।

नाबार्ड सीएस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन की अंतिम तिथि 29 मई 2021 है।

रिपोर्ट  के अनुसार, चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति एक साल के लिए की जाएगी जिसे जरूरत होने पर या प्रदर्शन के अनुसार बढ़ाया या घटाया भी जा सकती है। कुल 22 रिक्त पदों में 20 जूनियर सलाहकार और 2 पद सीनियर सलाहकार के लिए हैं।

आयु सीमा - सीनियर सलाहकार के लिए 40 से  50 वर्ष और जूनियर सलाहकार के लिए 25 से 35 वर्ष।

वेतनमान : 40000 रुपए (जूनियर सलाहकार),  150000 रुपए (सीनियर सलाहकार)

शैक्षिक योग्यता :
जूनियर सलाहकार - एमबीए/ बिजनेस स्नातक या आई ग्रेजुएट 60 फीसदी अंकों के साथ। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन शर्तों व योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए भर्ती नोटिफिकेशन देखें।

देखें भर्ती नोटिफिकेशन- NABCONS Recruitment 2021


इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी नाबार्ड कंसल्टैंसी सर्विसेस की वेबसाइट http://www.nabcons.com/# पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

संबंधित खबरें