DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  MP Teacher Recruitment : माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन को लेकर अहम सूचना जारी
करियर

MP Teacher Recruitment : माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन को लेकर अहम सूचना जारी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Alakha Singh
Tue, 22 Jun 2021 11:13 PM
MP Teacher Recruitment : माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन को लेकर अहम सूचना जारी

mponline MP Teacher Recruitment : मध्यप्रदेश शिक्षा विभाग ने राज्य में माध्यमिक शिक्षक के पदों पर चल रही भर्ती प्रक्रिया को लेकर अहम सूचना जारी की है। शिक्षा विभाग के अनुसार, माध्यमिक शिक्षक पद पर भर्ती हेतु प्रावधिक चयन/प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन निर्धारित सत्यापन केन्द्रों पर 15 जून को सम्पन्न हो चुका है। दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित सूची के 594 अभ्यर्थियों ने अभी तक अपने दस्तावेज सत्यापन नहीं कराया है। ऐसे अभ्यर्थी अब 23 जून तक अपने दस्तावेजों का सत्यापन करा सकते हैं। शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्पान के लिए यह आखिरी मौका दिया जा रहा है।

शिक्षा विभाग ने ने बताया कि एमपीऑनलाइन के माध्यम से अभ्यर्थियों के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस से सूचना व एमपी ऑनलाइन (mponline.gov.in) पोर्टल पर अभ्यर्थियों की सूची प्रदर्शित की गई है। माध्यमिक शिक्षक पद के अभ्यर्थी यदि 23 जून तक अपना दस्तावेज सत्यापन नहीं कराते तो उनकी उम्मीदवारी निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

लोक शिक्षण संचालनालय ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को पत्र भेजा है। 

Image

संबंधित खबरें