ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरएमपी बोर्ड के टॉपरों और UPSC CSE में चयनित युवाओं का आज होगा सम्मान, सीएम शिवराज देंगे होनहार छात्रों को इनाम

एमपी बोर्ड के टॉपरों और UPSC CSE में चयनित युवाओं का आज होगा सम्मान, सीएम शिवराज देंगे होनहार छात्रों को इनाम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में चयनित प्रदेश के युवाओं एवं कक्षा 10वीं-12वीं की मेरिट सूची के मेधावी विद्यार्थियों से संवाद कर उनका सम्मान भी करेंगे।

एमपी बोर्ड के टॉपरों और UPSC CSE में चयनित युवाओं का आज होगा सम्मान, सीएम शिवराज देंगे होनहार छात्रों को इनाम
Pankaj Vijayएजेंसी,भोपालTue, 30 May 2023 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में चयनित प्रदेश के युवाओं एवं कक्षा 10वीं-12वीं की मेरिट सूची के मेधावी विद्यार्थियों से संवाद कर उनका सम्मान भी करेंगे। आधिकारिक जानकारी के अनुसार 'प्रतिभाओं से संवाद एवं सम्मान समारोह' भोपाल के रवींद्र भवन के हंसध्वनि सभागार में कल दोपहर एक बजे आयोजित किया जाएगा। एमपी बोर्ड की शैक्षणिक-सत्र 2022-23 की हायर सेकेंडरी एवं हाई स्कूल की परीक्षा में मेरिट सूची में स्थान प्राप्त 436 विद्यार्थी एवं यूपीएससी परीक्षा में चयनित प्रदेश के युवा सम्मानित होंगे। 

मुख्यमंत्री सिविल सेवा में प्रदेश के सफल युवाओं, हायर सेकेण्डरी परीक्षा में प्रत्येक संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त 11 विद्यार्थी तथा हाई स्कूल परीक्षा में प्रथम तीन स्थान प्राप्त 10 विद्यार्थियों को मंच पर सम्मानित करेंगे। सिविल सेवा परीक्षा में चयनित प्रदेश के अभ्यार्थियों द्वारा मंच से अपने अनुभवों को साझा भी किया जाएगा।

प्रतिभाओं से संवाद एवं सम्मान समारोह में स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) इन्दर सिंह परमार, जनजातीय कार्य मंत्री मीना सिंह एवं उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव अपने उद्बोधन से वद्यिार्थियों का उत्साहवर्धन करेंगे। स्कूल शक्षिा, उच्च शिक्षा, माध्यमिक शक्षिा मंडल एवं जनजातीय कार्य विभाग के वरष्ठि अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें