ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरPatanjali में निकली 50,000 से ज्यादा वैकेंसी, फौरन करें आवेदन, आज है अंतिम तिथि

Patanjali में निकली 50,000 से ज्यादा वैकेंसी, फौरन करें आवेदन, आज है अंतिम तिथि

योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने 50 हजार से ज्यादा वैकेंसी निकाली है। पतंजलि ने विज्ञापन जारी करते हुए कहा है कि कंपनी के फूड ( आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा...

Patanjali में निकली 50,000 से ज्यादा वैकेंसी, फौरन करें आवेदन, आज है अंतिम तिथि
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 22 Jun 2018 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने 50 हजार से ज्यादा वैकेंसी निकाली है। पतंजलि ने विज्ञापन जारी करते हुए कहा है कि कंपनी के फूड ( आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा सामग्री विभाग में सेल्समैन की आवश्यकता है। हर जिले में 40 से 50 सेल्समैन रखे जाएंगे। होम डिलिवरी और रेडी स्टॉक सेल्स के लिए 50 से 100 युवाओं की जरूरत है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 22 जून (आज) है। 23 जून से 27 जून तक सेलेक्शन और ट्रेनिंग कैंप लगेंगे। 

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है। बीए, एमए और एमबीए पास लोग भी आवदेन कर सकते हैं। एफएमसीजी सेक्टर में 1 से 2 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी।

सैलरी 8000 से 15000 रुपये के बीच होगी। सैलरी शहर और योग्यता के हिसाब से मिलेगी। सेल्समैन को सैलरी पतंजलि के मुख्य डिस्ट्री्ब्यूटर द्वारा दी जाएगी। 

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को जिले के पतंजलि प्रभारी/ए.एस.एम से सम्पर्क करना होगा। आवेदन की कोई फीस नहीं है। 

जिले और संपर्क फोन नंबर इस प्रकार हैं 

patanjali contact numbers

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें