DA Image
30 मार्च, 2021|7:34|IST

अगली स्टोरी

MNNIT Recruitment 2021: एमएनएनआईटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन

vacancy in mnnit prayagraj

एमएनएनआईटी में शिक्षकों की कमी जल्द दूर हो जाएगी। इसके लिए संस्थान ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। अभ्यर्थी 15 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इसके बाद आवेदन की हॉर्ड कापी 22 मार्च तक साढ़े पांच बजे तक संस्थान में जमा करनी होगी।

संस्थान के रजिस्ट्रार डॉ. सर्वेश तिवारी ने बताया कि अलग-अलग ब्रांचों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 पदों के सापेक्ष आवेदन मांगे गए हैं। इसमें सामान्य वर्ग के 40, ईडब्ल्यूएस के 16, ओबीसी के 29, एससी 18, एसटी के 10 और दिव्यांग के लिए 6 पद हैं। डॉ. तिवारी ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदनों की स्क्रीनिंग की जाएगी। यह प्रक्रिया अप्रैल में पूरी कर ली जाएगी। इसके बाद अप्रैल के अंतिम सप्ताह या मई के प्रथम सप्ताह से भर्ती के लिए इंटरव्यू शुरू कराने की तैयारी है।

पुराने अभ्यर्थियों को नहीं करना होगा आवेदन
संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर के 108 पदों के सापेक्ष सितंबर में विज्ञापन जारी कर आवेदन लिए गए थे। आवेदनों की स्क्रीनिंग के बाद मार्च 2020 से इंटरव्यू प्रस्तावित था। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इंटरव्यू नहीं हो सका था। रजिस्ट्रार ने बताया कि उस भर्ती को निरस्त करके असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 पदो के लिए आवेदन शुरू है। जिन अभ्यर्थियों ने पुरानी भर्ती के लिए आवेदन किया है। उन्हें आवेदन नहीं करना होगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MNNIT Recruitment 2021: Application sought for recruitment on 113 posts of Assistant Professor in MNNIT