ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरउत्तराखंड पीसीएस-जे में सीएमपी डिग्री कॉलेज प्रयागराज की सृष्टि बनीं सेकेंड टॉपर

उत्तराखंड पीसीएस-जे में सीएमपी डिग्री कॉलेज प्रयागराज की सृष्टि बनीं सेकेंड टॉपर

Uttarakhand PCS J topper : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस-जे-2023 का परिणाम सोमवार को जारी किया गया था। जिसमें सीएमपी डिग्री कॉलेज की एलएलएम छात्रा सृष्टि बनियाल सेकेंड टॉपर रहीं।

उत्तराखंड पीसीएस-जे में सीएमपी डिग्री कॉलेज प्रयागराज की सृष्टि बनीं सेकेंड टॉपर
Pankaj Vijayकार्यालय संवाददाता,प्रयागराजWed, 08 May 2024 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस-जे-2023 का परिणाम सोमवार को जारी किया गया था। जिसमें सीएमपी डिग्री कॉलेज की एलएलएम छात्रा सृष्टि बनियाल सेकेंड टॉपर रहीं। मंगलवार को कॉलेज में शिक्षकों ने सृष्टि को सम्मानित किया। उन्होंने सफलता का श्रेय कॉलेज के शिक्षकों और माता-पिता को दिया। कहा कि विषमताओं से घबराएं नहीं, डटे रहें सफलता अवश्य मिलेगी। सृष्टि मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली हैं। इलाहाबाद विश्वविद्यालय कैंपस में 2017 में बीए-एलएलबी में प्रवेश लिया। बीए-एलएलबी की डिग्री हासिल करने के बाद सीएमपी में 2022 में एलएलएम प्रवेश लिया। वह एमएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा हैं। वह शहर के पीजी में रहकर पढ़ाई कर रहीं है।    

मेडिकल ऑफिसर के 262 पदों पर साक्षात्कार जल्द
प्रयागराज। चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में चिकित्साधिकारी के 262 पदों पर सीधी भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से मई के तीसरे सप्ताह में साक्षात्कार कराए जाएंगे। आयोग ने मंगलवार को साक्षात्कार की सूचना जारी कर दी। चिकित्साधिकारी ग्रेड-2 (स्तर-2) कार्डियोलॉजिस्ट के 134 पदों, सर्जन के 19 पदों, फॉरेंसिक स्पेशियलिस्ट के 57 पदों, गैस्ट्रो सर्जन के दो पदों और प्लास्टिक सर्जन के 50 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार प्रस्तावित हैं।

Virtual Counsellor