ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरMCC NEET UG 2022 Counselling: NRI योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट मॉप अप राउंड के लिए जारी

MCC NEET UG 2022 Counselling: NRI योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट मॉप अप राउंड के लिए जारी

NEET Counselling 2022:मेडिकल काउंसिल कमेटी ने नीट यूजी काउंसलिंग एनआरआई लिस्ट जारी की है। ये एनआरआई लिस्ट उन उम्मीदवारों की जो, मॉप अप राउंड के लिए योग्य है। यह लिस्ट देखने के लिए उम्मीदवार मेडिकल काउ

MCC NEET UG 2022 Counselling: NRI योग्य उम्मीदवारों की लिस्ट मॉप अप राउंड के लिए जारी
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 03:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

NEET Counselling 2022:मेडिकल काउंसिल कमेटी ने नीट यूजी काउंसलिंग एनआरआई लिस्ट जारी की है। ये एनआरआई लिस्ट उन उम्मीदवारों की जो, मॉप अप राउंड के लिए योग्य है। यह लिस्ट देखने के लिए उम्मीदवार मेडिकल काउंसिल कमेटी की वेबसाइट पर जाकर  mcc.nic.in पर चेक कर सकते हैं। 

लिस्ट के अनुसार कुल 190 उम्मीदवारों को मॉप अप राउंड के योग्य माना गया है। आपको बता दें कि एमसीसी नीट यूजी मॉप अप राउंड के लिए काउंसलिंग करवाता है, जिससे उम्मीदवारों को ऑल इंडिया कोटा, जीम्ड एंड सेंट्रल यूनिवर्सिटीज सीट, AIIMS,JIPMER से एमबीबीएस, बीडीएस और बीएससी नर्सिंग प्रोग्राम में एडमिशन लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि मॉप अप राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन 28 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा। 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक च्वाइज फिलिंग भी की जाएगी।  3 दिसंबर से 4 तक यूनिवर्सिटीज उम्मीदवार का वैरिफिकेशन करेंगे। 5 दिसंबर से 6 दिसंबर तक सीट अलॉटमेंट की प्रक्रिया शुरू होगी। 7 दिसंबर को एमसीसी नीट यूजी मॉप अप राउंड का अलॉटमेंट रिजल्ट जारी करेगा। इसके बाद 8 दिसंबर से 12 दिसंबर तक उम्मीदवार कॉलेज में रिपोर्ट कर सकते हैं।