ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरMBBS Degree : रुहेलखंड विश्वविद्यालय की फर्जी डिग्री बनवाने का आरोप, जमशेदपुर अतुल के खिलाफ केस दर्ज

MBBS Degree : रुहेलखंड विश्वविद्यालय की फर्जी डिग्री बनवाने का आरोप, जमशेदपुर अतुल के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली में महरौली छतरपुर एंक्लेव निवासी शिशिर चंद्र ने झारखंड के जिला जमशेदपुर में वर्मा माइंस, ट्यूब वर्क डिस्पेंसरी निवासी अतुल छाबड़ा के खिलाफ बारादरी में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह रिपोर

MBBS Degree : रुहेलखंड विश्वविद्यालय की फर्जी डिग्री बनवाने का आरोप, जमशेदपुर अतुल के खिलाफ केस दर्ज
Alakha Singhवरिष्ठ संवाददाता,बरेलीSat, 03 Dec 2022 05:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में महरौली छतरपुर एंक्लेव निवासी शिशिर चंद्र ने झारखंड के जिला जमशेदपुर में वर्मा माइंस, ट्यूब वर्क डिस्पेंसरी निवासी अतुल छाबड़ा के खिलाफ बारादरी में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह रिपोर्ट कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराई गई है।

शिशिर का कहना है कि अतुल छाबड़ा झोलाछाप है और जमशेदपुर में उसके खिलाफ उनके भाई की गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज है। इंटर की फर्जी मार्कशीट बनवाने के आरोप में उसके खिलाफ उत्तराखंड में भी मामला दर्ज है और उसी मार्कशीट के आधार पर उसने रुहेलखंड विश्वविद्यालय से फर्जीवाड़ा कर 1987 में बीएससी की पढ़ाई कर फर्जी डिग्री बनवा ली। इस संबंध में उन्होंने विश्वविद्यालय से दस्तावेज मांगे लेकिन जवाब नहीं दिया गया। इसके बाद उसने एमबीबीएस की डिग्री भी फर्जीवाड़ा करके बनवाई। मगर पुलिस के कार्रवाई न करने पर उन्होंने कोर्ट में शिकायत की तो कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।