ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरMBA : IIT में एमबीए का नया कोर्स शुरू, शाम में होगी क्लास, जानें कैसे मिलेगा दाखिला, कब होंगी

MBA : IIT में एमबीए का नया कोर्स शुरू, शाम में होगी क्लास, जानें कैसे मिलेगा दाखिला, कब होंगी

आईआईटी दिल्ली ने नए सत्र से एमबीए प्रोग्राम के लिए दाखिला प्रक्रिया शुरू की है। संस्थान के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट की ओर से संचालित इस कोर्स की अवधि दो वर्ष है। इसको जुलाई 2024 से शुरू किया जाएगा।  

MBA : IIT में एमबीए का नया कोर्स शुरू, शाम में होगी क्लास, जानें कैसे मिलेगा दाखिला, कब होंगी
Pankaj Vijayप्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी दिल्ली ने नए सत्र से एक्जिक्यूटिव एमबीए प्रोग्राम के लिए दाखिला प्रक्रिया शुरू की। संस्थान के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट की ओर से संचालित इस कोर्स की अवधि दो वर्ष है। इसको जुलाई 2024 से शुरू किया जाएगा।  यह कोर्स नौकरी के साथ एमबीए करने वालों को ध्यान में रखकर लक्षित किया गया है। तीन वर्ष से अधिक अनुभव वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। शाम 6 बजे से रात 9 तक कक्षाएं संचालित होंगी। विभाग प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र को 100 फीसदी शुल्क छूट प्रदान करेगा। दूसरे नंबर वाले को 50 फीसदी और तीसरे को 25 फीसदी शुल्क में छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा के बाद एक साक्षात्कार शामिल है। बैच 2024-2026 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई है। पात्रता मानदंड, शुल्क संरचना और प्रवेश प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी संस्थान की वेसबाइट https://dms.iitd.ac.in/admission-executive-mba/ देख सकते हैं। ईमेल आईडी mbainquiry@dms.iitd.ac.in और फोन नंबर 011-26597034 पर भी पूछताछ कर सकते हैं।

Virtual Counsellor