ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरबुंदेलखंड विश्वविद्यालय में भगत सिंह जयंती पर होंगे कई कार्यक्रम

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में भगत सिंह जयंती पर होंगे कई कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय (बुंविवि) में “ आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष ” कार्यक्रमों की श्रंखला के अंतर्गत शहीद-ए- आजम भगत सिंह की जयंती पर अनेक कार्यक्रम किए...

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में भगत सिंह जयंती पर होंगे कई कार्यक्रम
एजेंसी,झांसीMon, 27 Sep 2021 06:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित बुंदेलखंड विश्वविद्यालय (बुंविवि) में “ आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष ” कार्यक्रमों की श्रंखला के अंतर्गत शहीद-ए- आजम भगत सिंह की जयंती पर अनेक कार्यक्रम किए जाएंगे। अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रोफेसर सुनील काबिया ने रविवार को बताया कि कार्यक्रमों की रूपरेखा का चयन करते समय यह ध्यान रखा गया है कि इनमें युवा केवल सहभागिता ही ना करें बल्कि शहीद ए आजम भगत सिंह के जीवन से प्रेरणा भी लें। इस अवसर पर ललित कला विभाग में वीर शहीद पर पोस्टर और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता की संयोजक ललित कला विभाग की समन्वयक, डॉ सुनीता रहेंगी।

हिंदी विभाग में “ शहीदे आजम भगत सिंह के सपनों का भारत और आज का युवा” विषय पर युवा संवाद का आयोजन किया जाएगा। इसका संयोजन पत्रकारिता विभाग के सहायक आचार्य डॉ कौशल त्रिपाठी करेंगे। इसके साथ ही युवा कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसके संयोजक डॉ मुहम्मद नईम, उप अधिष्ठाता छात्र कल्याण एवं सहायक आचार्य समाज कार्य विभाग करेंगे। सहभागिता करने वाले छात्र संयोजक शिक्षकों से उनके विभाग में संपर्क कर या प्रतियोगिता के समय आधे घंटे पूर्व आयोजन स्थल पर अपना निशुल्क पंजीकरण कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें