ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरGoa Board 12th exam: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद टली ये बोर्ड परीक्षा, पढ़ें नया शेड्यूल

Goa Board 12th exam: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद टली ये बोर्ड परीक्षा, पढ़ें नया शेड्यूल

Goa Board 12th exam:  गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन ने आज होने वाली 12वीं की परीक्षा टाल दी है।...

Goa Board 12th exam:  गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद टली ये बोर्ड परीक्षा, पढ़ें नया शेड्यूल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Mar 2019 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

Goa Board 12th exam:  गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन ने आज होने वाली 12वीं की परीक्षा टाल दी है। दऱअसल गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद देश में एक दिन का राष्ट्रीय शोक और गोवा में सात दिन का राष्ट्रीय शोक है। जिसके चलते गोवा में स्कूल और कॉलेद बंद हैं। अब गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन की बारहवीं की परीक्षा 27 मार्च को होगी। दऱअसल गोवा में 18 से 24 मार्च तक राजकीय शोक का ऐलान किया गया है।

बोर्ड की ओर से जानकारी दी गई है कि सोमवार को होने वाली बैंकिंग, कंप्यूटर साइंस, लॉजिक और को-ऑपरेशन की परीक्षा का आयोजन अब 27 मार्च को किया जाएगा।
लंबी बीमारी के बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) का रविवार की शाम निधन हो गया था। मनोहर पर्रिकर 63 साल के थे। पर्रिकर अग्नाशय की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। पर्रिकर के निधन से पूरा देश शोकाकुल है।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर अत्यंत दुख हुआ है। घंटों पहले, पर्रिकर के कार्यालय ने ट्वीट किया था कि उनकी स्थिति "अत्यंत गंभीर" थी और "डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं"। पिछले एक साल में गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और नई दिल्ली के अस्पतालों में उनका इलाज चलता रहा था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें