ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरमहाराष्ट्र पुलिस को 18,331 रिक्तियों के लिए मिले 11 लाख से अधिक आवेदन

महाराष्ट्र पुलिस को 18,331 रिक्तियों के लिए मिले 11 लाख से अधिक आवेदन

महाराष्ट्र पुलिस को राज्य रिजर्व पुलिस बल में कांस्टेबल, वाहन चालकों और अन्य कर्मचारियों के 18,331 पदों पर भर्ती के लिए 11 लाख से अधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन

महाराष्ट्र पुलिस को 18,331 रिक्तियों के लिए मिले 11 लाख से अधिक आवेदन
Alakha Singhभाषा,मुंबईTue, 29 Nov 2022 05:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र पुलिस को राज्य रिजर्व पुलिस बल में कांस्टेबल, वाहन चालकों और अन्य कर्मचारियों के 18,331 पदों पर भर्ती के लिए 11 लाख से अधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फॉर्म भरने के लिए सरकारी पोर्टल पर लॉग इन करने की कोशिश कर रहे उम्मीदवारों की बड़ी संख्या के मद्देनजर वेबसाइट के धीमा होने जैसे मुद्दे सामने आए लेकिन उन्हें ठीक कर लिया गया। उन्होंने कहा कि नौकरी के इच्छुक कई उम्मीदवारों ने अपने फॉर्म भरने के लिए देर रात तक वेबसाइट पर पंजीकरण कराने की कोशिश की। 

अधिकारी ने कहा कि नौ नवंबर से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे और बुधवार आवेदन का आखिरी दिन था। उन्होंने कहा, “सोमवार दोपहर तक हमें 10.74 लाख आवेदन मिले थे, लेकिन अब हम कह सकते हैं कि हमें 11 लाख से ज्यादा आवेदन मिल चुके हैं।” अधिकारी ने कहा, “30 नवंबर आवेदन करने का आखिरी दिन है और ऐसा लगता है कि हमें और आवेदन मिलेंगे।” 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें