ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरलखनऊ विश्वविद्यालय : एमबीए अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा 16 जुलाई और बीकॉम आनर्स की परीक्षा 19 जुलाई से

लखनऊ विश्वविद्यालय : एमबीए अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा 16 जुलाई और बीकॉम आनर्स की परीक्षा 19 जुलाई से

लखनऊ विश्वविद्यालय परीक्षा समिति ने परास्नातक परीक्षाओं की सारिणी जारी कर दी। शुक्रवार को एमबीए की अन्तिम सेमेस्टर की परीक्षाओं के साथ ही बीबीए एक्जमटेट और बैक की परीक्षाओं की तिथियों की घोषणा कर दी...

लखनऊ विश्वविद्यालय : एमबीए अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा 16 जुलाई और बीकॉम आनर्स की परीक्षा 19 जुलाई से
कार्यालय संवाददाता,लखनऊFri, 25 Jun 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ विश्वविद्यालय परीक्षा समिति ने परास्नातक परीक्षाओं की सारिणी जारी कर दी। शुक्रवार को एमबीए की अन्तिम सेमेस्टर की परीक्षाओं के साथ ही बीबीए एक्जमटेट और बैक की परीक्षाओं की तिथियों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही बीकॉम ऑनर्स छठे सेमेस्टर की परीक्षा सारिणी भी जारी कर दी। 
    
परीक्षा समिति की ओर से जारी सारिणी के अनुसार एमबीए हृयूमन रिसोर्स एण्ड इंडस्ट्रीय रिलेशन चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 16 से 29 जुलाई तक होंगी। एमबीए फाइनेंस एण्ड कन्ट्रोल चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा 16 से 28 तक होगी।  एमबीए मार्केटिंग चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं 16 से 28 जुलाई तक होंगी। एमबीए चतुर्थ सेमेस्टर सीबीसीएस की परीक्षा 24 से 31 जुलाई तक सुबह 8 से 9 बजे की पॉली में होंगी।  बीबीए छठे सेमेस्टर और एमबीए 6 छठे सेमेस्टर रेगुलर, एक्जमटेड और बैक पेपर की परीक्षाएं 16 से23 जुलाई तक होंगी।

बीकॉम आनर्स की परीक्षा 19 जुलाई से 
परीक्षा समिति ने बीकॉम आनर्स छठे सेमेस्टर की परीक्षाओं की सारिणी भी जारी कर दी है। छठे सेमेस्टर की परीक्षाएं 19 जुलाई से 31 जुलाई तक होंगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें