DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  एलटी शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थियों की अध्यक्ष से आज हो सकती है मुलाकात

करियरएलटी शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थियों की अध्यक्ष से आज हो सकती है मुलाकात

मुख्य संवाददाता,प्रयागराजPublished By: Anuradha
Wed, 22 Jan 2020 06:42 AM
एलटी शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थियों की अध्यक्ष से आज हो सकती है मुलाकात

हिन्दी और सामाजिक विज्ञान का रिजल्ट घोषित करने की मांग कर रहे एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों की बुधवार को लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात हो सकती है। अध्यक्ष बुधवार को छुट्टी से लौट रहे हैं।
हालांकि अभ्यर्थियों को अभी मुलाकात के लिए समय नहीं मिला है पर जिला प्रशासन के अफसरों ने अध्यक्ष से मुलाकात कराने की बात कही है। दोनों विषयों का रिजल्ट घोषित करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों का क्रमिक अनशन मंगलवार को नौवें दिन भी जारी रहा। एलटी ग्रेड समर्थक मोर्चा के संयोजक विक्की खान का कहना है कि पांच अभ्यर्थियों का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष से मुलाकात कर रिजल्ट के बारे में तत्काल निर्णय लेने की मांग करेगा। अध्यक्ष के रुख को देखते हुए आगे के आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। 
वार्ता के लिए नहीं मिला समय: 
भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष कौशल सिंह ने अध्यक्ष से पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात के लिए समय मांगा था लेकिन अध्यक्ष ने सिर्फ उन्हें ही बुलाया है। कौशल का कहना है कि प्रतिनिधिमंडल पीसीएस प्री में 13 के बजाए 18 गुना अभ्यर्थियों को सफल करने सहित अन्य मांगों को लेकर मुलाकात करना चाहता था। प्रतिनिधिमंडल को समय न दिए जाने के कारण तय हुआ है कि वह भी अध्यक्ष से मिलने नहीं जाएंगे।

संबंधित खबरें