DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  JKCET 2021 : पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ी

करियरJKCET 2021 : पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Alakha Singh
Sun, 09 May 2021 02:30 PM
JKCET 2021 :  पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ी

JKCET 2021 :  जेके बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन (जेकेबीओपीईई) ने कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। इस परीक्षा के लिए राज्य में 10वीं पास अभ्यर्थी पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्सों (FMPHW/MMPHW) में एडमिशन ले सकेंगे।

जेकेसीईटी 2021 के रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख पहले 10 मई थी जिसे अब बढ़ाकर 20 मई 2021 कर दिया गया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी जिन्होंने अभी तक पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्सों में आवेदन नहीं कर पाए थे वे अब जेकेबीओपीईई की ऑफिशियल वेबसइट से ऑनलाइन आवेदन/रजिसट्रेशन कर सकते  हैं।

जेके बोर्ड की इस प्रवेश परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को 500 रुपए परीक्षा शुल्क के रूप में जमा कराने होंगे। अभ्यर्थी पेमेंट अॅनलाइन मोड से, क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के जरिए कर सकते हैं।

आवेदन योग्यता : अभ्यर्थी केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू-कश्मीर या लद्दाख का नामगरिक हो। साथ ही साइंस, मैथ्स के साथ 10वीं की परीक्षा पास की हो या परीक्षा में भाग लेने जा रहा हो।

10वीं परीक्षा 2021 में भाग लेने वाले छात्र भी इस कोर्स में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं। बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की जाएगी।
 

संबंधित खबरें