ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरJAC 8th Results 2020: खत्म होने वाला है झारखंड बोर्ड 8वीं रिजल्ट का इंतजार

JAC 8th Results 2020: खत्म होने वाला है झारखंड बोर्ड 8वीं रिजल्ट का इंतजार

JAC 8th Result 2020: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) सचिव ने बताया है कि 8वीं का रिजल्ट भी तैयार है। अगले तीन दिनों के अंदर प्रकाशित किया जा सकता है। सभी रिजल्ट ऑनलाइन जारी होंगे। मालूम हो कि लॉकडाउन...

JAC 8th Results 2020: खत्म होने वाला है झारखंड बोर्ड 8वीं रिजल्ट का इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रांचीTue, 02 Jun 2020 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

JAC 8th Result 2020: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) सचिव ने बताया है कि 8वीं का रिजल्ट भी तैयार है। अगले तीन दिनों के अंदर प्रकाशित किया जा सकता है। सभी रिजल्ट ऑनलाइन जारी होंगे। मालूम हो कि लॉकडाउन में रिजल्ट प्रकाशन को लेकर विभागीय अनुमति का इंतजार था लेकिन  कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए काउंसिल ने लॉकडाउन के बाद ही रिजल्ट जारी करने का फैसला किया। झारखंड 8वीं और 9वीं क्लास में कुल 9 लाख उम्मीदवार शामिल हुए हैं। 

आज जारी होगा JAC 9th Result 2020
जैक आज दोपहर 1 बजे 9वीं कक्षा का रिजल्ट जारी करेगा। जैक ने रिजल्ट प्रकाशित करने को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। परीक्षा 21 और 22 जनवरी को ली गई थी। पहले परीक्षा लेने की मुख्य वजह जल्द रिजल्ट प्रकाशित करना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिजल्ट निकलने में देर हुई। जैक सचिव महीप कुमार सिंह ने बताया कि रिजल्ट दिन के 1 बजे वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। इसके बाद परीक्षार्थी या अभिभावक देख सकेंगे। जैक सचिव ने कहा कि रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद स्कूलों में भीड़ लगाने की जरूरत नहीं है। सभी छात्रों को ऑनलाइन ही उनके ग्रेड की जानकारी मिल जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें