ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरInternship 2023: ग्राफिक डिजाइनिंग में करें इंटर्नशिप, हर महीने मिलेंगे 12,000 रुपये

Internship 2023: ग्राफिक डिजाइनिंग में करें इंटर्नशिप, हर महीने मिलेंगे 12,000 रुपये

Internship 2023: ग्राफिक डिजाइन एक बेहतरीन करियर विकल्प है, खासकर उन उम्मीदवारों के लिए जो क्रिएटिव हैं। इन दिनों, हर इंडस्ट्री में ग्राफिक डिजाइनर्स की मांग बढ़ रही है। यही नहीं इस फील्ड में सैलरी भी

Internship 2023: ग्राफिक डिजाइनिंग में करें इंटर्नशिप, हर महीने मिलेंगे 12,000 रुपये
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Jan 2023 09:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Internship 2023: ग्राफिक डिजाइन एक बेहतरीन करियर विकल्प है, खासकर उन उम्मीदवारों के लिए जो क्रिएटिव हैं। इन दिनों, हर इंडस्ट्री में ग्राफिक डिजाइनर्स की मांग बढ़ रही है। यही नहीं इस फील्ड में सैलरी भी काफी अच्छी मिलती है। अगर आप इस फील्ड में करियर बनाना चाहते हैं तो पहले इंटर्नशिप कर लीजिए।  इंटर्नशिप करना आपके करियर को एक शानदार किकस्टार्ट देता है। आइए विस्तार से जानते हैं।

GRAPHIC DESIGN INTERNSHIP IN PUNE AT FASHION TV INDIA

इस नामी कंपनी में इंटर्नशिप की अवधि 6 महीने है। चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 2,000 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा।  इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 फरवरी है। चयनित होने वाले उम्मीदवारों की मुख्य जिम्मेदारी में से एक तस्वीरों को एडिट करना और प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की मदद करना है।

GRAPHIC DESIGN INTERNSHIP IN GURGAON AT BAJAJ CAPITAL

यह 3 महीने की लंबी इंटर्नशिप है। चयनित उम्मीदवारों को 10,000 रुपये मासिक वेतन मिलेगा। इंटर्नशाला पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 3 फरवरी 2023 है। इंटर्न डिजाइनरों की एक टीम के साथ मिलकर काम करेंगे, जिसमें मार्केटिंग, सोशल मीडिया ग्राफिक्स और वेब ग्राफिक्स शामिल हैं।

GRAPHIC DESIGN INTERNSHIP IN GURGAON AT PVR LIMITED

पीवीआर लिमिटेड छह महीने के लिए उपलब्ध सही उम्मीदवार की तलाश कर रहा है। यहां चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 15,000 रुपये का वेतन दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 3 फरवरी 2023 से पहले इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इंटर्न CMS सपोर्ट और मूवी पोस्टर के आकार बदलने के साथ-साथ वेब या ऐप पर ट्रेलर को अपडेट करने का काम करेंगे।

GRAPHIC DESIGN INTERNSHIP IN BANGALORE AT NYKAA

भारत के सबसे बड़ी ई-कॉमर्स ब्यूटी कंपनी में  नायका तीन महीने के लिए इंटर्नशिप करने का मौका मिल रहा है। फर्म पात्र उम्मीदवारों को 5,000 रुपये मासिक वेतन देगी।  इच्छुक आवेदकों को इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से 3 फरवरी से पहले आवेदन करना होगा। वर्क प्रोफाइल में ग्राफिक डिजाइनिंग पोस्टर बनाना और बिजनेस एनालिसिस पर काम करना शामिल है।

GRAPHIC DESIGN INTERNSHIP AT PEPPERMINT COMMUNICATIONS PRIVATE LIMITED

यहां इंटर्नशिप 2 महीने तक चलेगी। उम्मीदवारों को 12,000 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। इंटर्न की मुख्य जिम्मेदारियों में से एक डिजिटल मार्केटिंग टीम के साथ काम करना होगा। इंटर्नशाला पर आवेदन फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 26 जनवरी 2023 है।