ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरइंडियन आर्मी भर्ती रैली : कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट लेकर ही ट्रेनिंग सेंटर पहुंचें चयनित जवान

इंडियन आर्मी भर्ती रैली : कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट लेकर ही ट्रेनिंग सेंटर पहुंचें चयनित जवान

वर्ष 2019-20 के लिए फतेहपुर सेना भर्ती रैली परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को काल लेटर सात दिसम्बर से भेजे जायेंगे। सैन्य प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि फतेहपुर सेना भर्ती रैली की सामान्य प्रवेश...

इंडियन आर्मी भर्ती रैली : कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट लेकर ही ट्रेनिंग सेंटर पहुंचें चयनित जवान
एजेंसी,लखनऊSat, 05 Dec 2020 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्ष 2019-20 के लिए फतेहपुर सेना भर्ती रैली परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को काल लेटर सात दिसम्बर से भेजे जायेंगे। सैन्य प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि फतेहपुर सेना भर्ती रैली की सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) एक नवंबर को आयोजित की गई थी। सफल उम्मीदवारों को कॉल अप लेटर का वितरण आरओ मुख्यालय लखनऊ कैंट में 07 दिसंबर से शुरू होगा। 

उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में मेरिट सूची में जगह बनाई है, उन्हें प्रशिक्षण केंद्रों पर भेजने के लिये कॉल अप पत्र भेजे जायेंगे। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि सरकार द्वारा जारी कोविड.19 से संबंधित दिशा निदेर्शों का पालन करें। कायार्लय परिसर में प्रवेश करते समय मास्क पहनना अनिवार्य है।
    
प्रवक्ता ने बताया कि उम्मीदवारों के पास अधिकृत नामित सरकारी अस्पताल से कोविड.19 नकारात्मक रिपोर्ट होना चाहिए। प्रेषण के दिन से पहले कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट दो दिन से अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए।

Virtual Counsellor