ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरइस संस्थान के कैंपस प्लेसमेंट में औसत पैकेज रहा 1.48 लाख रुपये

इस संस्थान के कैंपस प्लेसमेंट में औसत पैकेज रहा 1.48 लाख रुपये

भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी) के 2018-20 के गर्मियों के सत्र के छात्र छात्राओं को कैम्पस भर्ती में औसत 1.48 लाख रुपये के स्टाइपेंड की पेशकश की गयी है। वाणिज्य मंत्रालय के अंतर्गत आने...

इस संस्थान के कैंपस प्लेसमेंट में औसत पैकेज रहा 1.48 लाख रुपये
एजेंसी,नयी दिल्लीSun, 21 Oct 2018 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी) के 2018-20 के गर्मियों के सत्र के छात्र छात्राओं को कैम्पस भर्ती में औसत 1.48 लाख रुपये के स्टाइपेंड की पेशकश की गयी है।

वाणिज्य मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले आईआईएफटी ने एक बयान में कहा कि इस साल गर्मियों के दौरान आयोजित पाठ्यक्रम सत्र के लिये विभिन्न क्षेत्रों की बड़ी संख्या में कंपनियों ने भागीदारी की।

बयान के अनुसार, ''आईआईएफटी के अबतक के सबसे बड़े 321 छात्रों के बैच को कुल 90 कंपनियों ने नौकरी देने की पेशशक की है। इसमें छात्रों को सामान्य से लेकर काफी ऊंचा स्टाइपेंड देने की पेशकश की गयी है।

कंपनियां
इस साल जो 32 नई कंपनियां आयीं, उसमें अपोलो टायर्स, ब्रिटिश काउंसिल मैनेजमेंट सर्विसेज, एडलविस एसेट मैनेजमेंट, जेनपैक्ट, माइक्रोसाफ्ट, एमटीआर फूड्स, फिलिप्स हेल्थकेयर और स्विगी शामिल हैं। टाटा समूह ने सर्वाधिक नियुक्तियां की। समूह ने बिक्री और विपणन, वित्त, सामान्य प्रबंधन तथा परिचालन जैसे कार्यों के लिये नियुक्तियां की। छात्रों को थाईलैंड, अफ्रीका, सिंगापुर और पश्चिम एशियाई देशों से 16 अंतरराष्ट्रीय पेशकश मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें