ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरIIT Recruitment 2021 : आईआईटी धनबाद में इंजीनियरिंग सेक्शन के 7 पदों पर वैकेंसी

IIT Recruitment 2021 : आईआईटी धनबाद में इंजीनियरिंग सेक्शन के 7 पदों पर वैकेंसी

आईआईटी आईएसएम धनबाद में वर्ष 2021 नियुक्ति का वर्ष माना जा है। विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकालने के बाद अब प्रबंधन ने रजिस्ट्रार, उप अधीक्षण अभियंता समेत इंजीनियरिंग सेक्शन के आठ पदों पर वैकेंसी...

IIT Recruitment 2021 : आईआईटी धनबाद में इंजीनियरिंग सेक्शन के 7 पदों पर वैकेंसी
मुख्य संवाददाता,धनबादThu, 16 Sep 2021 10:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी आईएसएम धनबाद में वर्ष 2021 नियुक्ति का वर्ष माना जा है। विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी निकालने के बाद अब प्रबंधन ने रजिस्ट्रार, उप अधीक्षण अभियंता समेत इंजीनियरिंग सेक्शन के आठ पदों पर वैकेंसी जारी की है। डिप्टी सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल का एक पद, असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सिविल दो पद, जूनियर इंजीनियर सिविल एक व जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के लिए तीन पद निर्धारित हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 29 अक्तूबर है। नियुक्ति संबंधी विस्तृत अधिसूचना जारी कर दी गई है। लिखित परीक्षा समेत अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर अंतिम रूप से योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

वहीं आईआईटी आईएसएम धनबाद में एक बार फिर रजिस्ट्रार पद के लिए वैकेंसी जारी की गई है। रजिस्ट्रार के लिए आवेदक की उम्र 57 वर्ष से कम होनी चाहिए। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 अक्तूबर निर्धारित की गई है। डिप्टी डायरेक्टर प्रो. शालीवाहन की ओर से यह नोटिफिकेशन जारी की गई है। बताते चलें कि आईआईटी आईएसएम धनबाद में लंबे समय से रजिस्ट्रार का पद खाली है। इससे पहले भी वैकेंसी निकाली गई थी। अब फिर से वैकेंसी निकाली गई है। वर्तमान में रजिस्ट्रार का पद प्रभार में चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें