ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरGATE 2022: IIT खड़गपुर ने कहा- स्थगित नहीं होगी परीक्षा

GATE 2022: IIT खड़गपुर ने कहा- स्थगित नहीं होगी परीक्षा

इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (गेट) 2022 परीक्षा  स्थगित नहीं की गई है। GATE परीक्षा शेड्यूल के अनुसार 5, 6, 12 और 13 फरवरी को आयोजित की जाएगी। परीक्षा स्थगित करने के संबंध में एक...

GATE 2022: IIT खड़गपुर ने कहा- स्थगित नहीं होगी परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 25 Jan 2022 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट (गेट) 2022 परीक्षा  स्थगित नहीं की गई है। GATE परीक्षा शेड्यूल के अनुसार 5, 6, 12 और 13 फरवरी को आयोजित की जाएगी। परीक्षा स्थगित करने के संबंध में एक पुराना नोटिफिकेशन GATE के उम्मीदवार को भ्रमित कर रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि उम्मीदवारों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। चल रही महामारी की स्थिति के कारण, सभी तिथियों को बदल दिया जाएगा। यह वायरल नोटिफिकेशन उन उम्मीदवारों में भ्रम पैदा करती है जो परीक्षा में देरी का विरोध कर रहे थे।

IIT खड़गपुर ने कहा, “नहीं, इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट स्थगित नहीं है। कम से कम अब तक नहीं। परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएगी। ” आपको बता दें, यह पुराना नोटिफिकेशन तब वायरल हुआ जब गेट के उम्मीदवार देश भर में कोविड -19 में स्पाइक के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे थे। गेट परीक्षा में शामिल होने जा रहे 23,000 से अधिक अभ्यर्थियों ने कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर परीक्षा स्थगित किए जाने की मांग की है।

Virtual Counsellor