ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरIIT : BTech के 13 छात्रों को गूगल ने दिया मोटा पैकेज, सीएसई ब्रांच को शानदार सैलरी ऑफर

IIT : BTech के 13 छात्रों को गूगल ने दिया मोटा पैकेज, सीएसई ब्रांच को शानदार सैलरी ऑफर

आईआईटी धनबाद के छात्र-छात्राओं की बल्ले-बल्ले है। गूगल ने 13 छात्र-छात्राओं को पीपीओ (प्री प्लेसमेंट ऑफर) दिया है। इनमें सीएसई के नौ, माइनिंग, ईई, मैथ एंड कंप्यूटिंग ब्रांच के छात्र-छात्राएं शमिल हैं।

IIT : BTech के 13 छात्रों को गूगल ने दिया मोटा पैकेज, सीएसई ब्रांच को शानदार सैलरी ऑफर
Pankaj Vijayमुख्य संवाददाता,धनबादTue, 17 Oct 2023 08:06 AM
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी आईएसएम धनबाद के वर्ष 2024 बैच के छात्र-छात्राओं की बल्ले-बल्ले है। गूगल ने 13 छात्र-छात्राओं को पीपीओ (प्री प्लेसमेंट ऑफर) दिया है। इनमें कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के नौ, माइनिंग, ईई, मैथ एंड कंप्यूटिंग ब्रांच के छात्र-छात्राएं शमिल हैं। इससे पूर्व कई छात्रों का गूगल ने ऑफ कैंपस भी जॉब ऑफर किया है। चर्चा है कि इन छात्र-छात्राओं को 50 लाख से अधिक का पे पैकेज मिला है, हालांकि पे पैकेज का खुलासा किसी स्तर से अभी तक नहीं किया गया है।

पिछले कुछ वर्षों से ऑल आईआईटी प्लेसमेंट कमेटी (एआईपीसी) के निर्देशानुसार छात्रों के सीटीसी/ पैकेज की घोषणा नहीं की जाती है। वहीं ओरिका ने भी माइनिंग इंजीनियरिंग के एक छात्र को भी पीपीओ देने की घोषणा की है। वहीं टाटा स्टील (मैनेजमेंट ट्रेनी टेक्निकल) ने माइनिंग के दो छात्रों को पीपीओ दिया। पीपीओ वाले छात्र-छात्राओं की संख्या सौ से अधिक हो गई है।

वर्ष 2023 बैच के छात्र-छात्राओं को सर्वाधिक पे पैकेज 56 लाख रुपए का मिला था। वर्ष 2024 बैच के छात्र-छात्राओं का विधिवत कैंपस सेलेक्शन एक दिसंबर से शुरू होगा। संस्थान के कॅरियर डेवलपमेंट सेंटर ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

Virtual Counsellor