ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरIIM Udaipur: एग्जीक्यूटिव के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में PG डिप्लोमा के लिए आवेदन हुए शुरू

IIM Udaipur: एग्जीक्यूटिव के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में PG डिप्लोमा के लिए आवेदन हुए शुरू

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) उदयपुर ने वर्किंग एग्जीक्यूटिव के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा (PGDBA-WE) के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। ये कोर्स 24 महीने का...

IIM Udaipur: एग्जीक्यूटिव के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में PG डिप्लोमा के लिए आवेदन हुए शुरू
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 22 Oct 2021 08:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) उदयपुर ने वर्किंग एग्जीक्यूटिव के लिए बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा (PGDBA-WE) के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। ये कोर्स 24 महीने का होगा।

कक्षाएं केवल सप्ताहांत पर वर्चुअल मोड में आयोजित की जाएंगी, ताकि उम्मीदवारों को रोजगार में बने रहने के ऑप्शन के साथ अपने स्थानों से कोर्स को पूरा करने की सुविधा मिल सके। विश्व स्तर पर हासिल रैंक और मान्यता प्राप्त IIM के इस कोर्स के माध्यम से प्रोफेशनल लोगों को बिजनेस मैनेजमेंट की गहरी जानकारी हासिल करने और अपने करियर को आगे बढ़ाने का महत्वपूर्ण अवसर मिलेगा।

- डायरेक्ट आवेदन करने के लिए यहां करें क्लिक

कम से कम तीन साल के कार्य अनुभव के साथ किसी भी विषय में ग्रेजुएट इस प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं। IIM उदयपुर का कहना है, फिजिकल मोड में जिसे वीकेंड में बदल दिया गया है ऑनलाइन क्लासेस घर से ही अटेंड की जा सकती हैं।

पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा प्रोग्राम 4 जून, 2022 से शुरू होगा,  कक्षाएं केवल सप्ताहांत पर वर्चुअल मोड में आयोजित की जाएंगी। कोई अध्ययन केंद्र आदि नहीं है जहां छात्र को जाने की आवश्यकता होगी। एक सप्ताह का एक और ऑन-कैंपस मॉड्यूल जून 2024 में कार्यक्रम के अंत के करीब आयोजित किया जाएगा।

IIM उदयपुर के डायरेक्टर प्रोफेसर जनत शाह ने कहा,  "वर्किंग एग्जीक्यूटिव के लिए व्यवसाय प्रशासन में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा को करियर-उन्नति, नेतृत्व और रणनीति के लिहाज से डिजाइन किया गया है। यह कोर्स बिजनेस मैनेजमेंट से संबंधित तमाम पहलुओं की गहरी जानकारी प्रदान करता है।"

 

 

 

 

Virtual Counsellor