Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरचक्रवात जवाद के कारण इन राज्यों में आज नहीं होगी IIFT MBA परीक्षा, यहां पढ़ें अपडेट

चक्रवात जवाद के कारण इन राज्यों में आज नहीं होगी IIFT MBA परीक्षा, यहां पढ़ें अपडेट

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPriyanka Sharma
Sun, 05 Dec 2021 08:28 AM
चक्रवात जवाद के कारण इन राज्यों में आज नहीं होगी IIFT MBA परीक्षा, यहां पढ़ें अपडेट

इस खबर को सुनें

IIFT MBA (IB) Exam 2021: चक्रवात जवाद के प्रभाव के कारण ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल में IIFT MBA परीक्षा रद्द कर दी गई है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (IIFT) MBA परीक्षा नेशनल टेस्टिंग एजेंसी  की ओर से आज आयोजित की जाएगी.

कुछ दिन पहले NTA ने अपने आधिकारिक नोटिफिकेशन  बताया कि चक्रवात के कारण, IIFT MBA परीक्षा आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, ओडिशा-भुवनेश्वर, संबलपुर, कटक, पश्चिम बंगाल- कोलकाता, दुर्गापुर में परीक्षा केंद्रों में आयोजित नहीं की जाएगी।

NTA के अनुसार, "चक्रवात के 04.12.2021 को ओडिशा के तटीय क्षेत्रों से टकराने की आशंका और इसके कारण ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के तटीय क्षेत्रों में सामान्य जनजीवन बाधित होने की आशंका को देखते हुए इसे स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

इसके अलावा, परीक्षा की तारीखों का अपडेट शेड्यूल बाद में घोषित किया जाएगा। चक्रवात जवाद के प्रभाव में आने वाले राज्यों को छोड़कर, IIFT MBA परीक्षा आज (यानी 5 दिसंबर 2021) पूरे भारत में आयोजित की जाएगी।

IIFT MBA हेल्पिंग सेंटर

IIFT MBA परीक्षा के संबंध में मदद लेने के लिए, उम्मीदवार एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर जा सकते हैं, या एनटीए को iiftmba-ib@nta.ac.in पर लिख सकते हैं या NTA हेल्प डेस्क को 011- 4075 9000  या 011-6922 7700 पर कॉल कर सकते हैं।

 

epaper

संबंधित खबरें