DA Image
30 मई, 2020|10:31|IST

अगली स्टोरी

IGNOU : रजिस्ट्रार, PRO समेत कई पदों पर भर्ती आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ी

indira gandhi national open university

कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने रजिस्ट्रार (एसईडी), डायरेक्टर (कम्प्यूटर डिविजन), डिप्टी रजिस्ट्रार और पीआरओ भर्ती के आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। 


इग्नू ने आवेदन की सॉफ्ट कॉपी जमा करने के लिए आखिरी तारीख बढ़ाकर अब 11 मई 2020 दी गई है। जबकि आवेदन हार्ड कॉपी जमा कराने की आखिरी तारीख 21 मई 2020 निर्धारित की गई है।

इससे पहले इग्नू भर्ती 2020 के तहत उक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 अप्रैल थी। जबकि आवेदन की हस्ताक्षरित हार्ड कॉपी जमा कराने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल 2020 थी।

इग्नू की यह भर्ती प्रक्रिया रजिस्ट्रार (एसईडी), डायरेक्टर (कम्प्यूटर डिविजन), डिप्टी रजिस्ट्रार और पीआरओ के 10 पदों लिए शुरू की गई थी। इन पदों में रजिस्ट्रार (स्टूडेंट इवैल्युएशन डिविजन) के लिए एक पद, डायरेक्टर (सीडी) के एक पद, पीआरओ का एक पद और डिप्टी रजिस्ट्रार के सात पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए थे।

इग्नू की इस भर्ती की विस्तृत जानकारी के लिए आप यहां पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं - IGNOU Recruitment 2020

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IGNOU: the last date of Recruitment application in many posts including Dy Registrar PRO and Director extended