ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरIGNOU New Course : इग्नू ने 3 भाषाओं में पीजी डिप्लोमा पत्रकारिता और मास काम्युनिकेशन कोर्स शुरू किए

IGNOU New Course : इग्नू ने 3 भाषाओं में पीजी डिप्लोमा पत्रकारिता और मास काम्युनिकेशन कोर्स शुरू किए

IGNOU New PG diploma Course : इग्नू ने पत्रकारिता के लिए तीन भाषाओं में पीजी डिप्लोमा एंड मास काम्युनिकेशन कोर्स शुरू किया है। इच्छुक अभ्यर्थी इग्नू समर्थ की आधिकारिक वेबसाइट ignouiop.samarth.edu.in प

IGNOU New Course : इग्नू ने 3 भाषाओं में पीजी डिप्लोमा पत्रकारिता और मास काम्युनिकेशन कोर्स शुरू किए
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 06:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IGNOU New PG diploma Course : इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड न्यू मीडिया स्टडीज ने तीन भाषाओं अंग्रेजी, हिन्दी और तमिल में पीजी डिप्लोमा कोर्स शुरू किया है। परास्नातक डिप्लोमा कोर्स पत्रकारिता व मास काम्युनिकेशन ऑनलाइन मोड से लॉन्च किया गया। जो अभी अभ्यर्थी इग्नू के इन नए कोर्सों में एडमिशन के लिए आवेदन करना चाहते हों वे इग्नू समर्थ की आधिकारिक वेबसाइट ignouiop.samarth.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इग्नू की ओर से जारी आधिकारिक प्रेस रिलीज के अनुसार, इस कोर्स को वर्चुअली लॉन्च किया गया और इस दौरान इग्नू की वाइस चांसलर के साथ तमिलनाडु सेंट्रल यूनिवर्सिटी के पत्रकारिता विभाग के हेड प्रो जी रविंद्रन,  आईआईएमसी के प्रोफेसर आनंद प्रधान, गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के पूर्व डीन और डायरेक्टर प्रोफेसर उमेश आर्य मौजूद रहे।

इन्गू के इस नए कोर्स में एडमिशन के लिए किसी भी डिसिप्लीन में स्नातक की डिग्री रखने वाले अभ्यर्थी कोर्स में एडमिशन के लिए योग्य हैं। यह कोर्स एक साल की अवधि का होगा। अभ्यर्थी यहां दिए आसान स्टेप्स में पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। 

Virtual Counsellor