ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरIGNOU June TEE 2021: बदल सकते हैं इग्नू टीईई परीक्षा का एग्जाम सेंटर, पोर्टल खुला

IGNOU June TEE 2021: बदल सकते हैं इग्नू टीईई परीक्षा का एग्जाम सेंटर, पोर्टल खुला

IGNOU June TEE 2021: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) ने टर्म एंड एग्जाम जून 2021 के परीक्षार्थियों को अपना परीक्षा केंद्र बदलने का अवसर दिया है। जो स्टूडेंट्स अपना परीक्षा केंद्र...

IGNOU June TEE 2021: बदल सकते हैं इग्नू टीईई परीक्षा का एग्जाम सेंटर, पोर्टल खुला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Jul 2021 05:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IGNOU June TEE 2021: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) ने टर्म एंड एग्जाम जून 2021 के परीक्षार्थियों को अपना परीक्षा केंद्र बदलने का अवसर दिया है। जो स्टूडेंट्स अपना परीक्षा केंद्र बदलना चाहते हैं, वह 26 जुलाई दोपहर 1 बजे तक इग्नू के एग्जाम पोर्टल पर जाकर अपना अनुरोध दर्ज करवा सकते हैं। इग्नू ने इसका लिंक एक्टिव कर दिया है। 

इग्नू ने कहा है कि एक ही शहर के भीतर परीक्षा केंद में बदलाव करने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा जम्मू व श्रीनगर इग्नू रीजनल सेंटर के भीतर भी परीक्षा केंद में बदलाव नहीं किया जा सकता। यह भी शर्त है कि परीक्षा केंद्र में परिवर्तन केवल एक ही बार किया जा सकता है। ऑनलाइन मोड के अलावा किसी अन्य माध्यम से इसके लिए आवेदन नहीं किया जा सकता। 

Change Request of Examination Centre for TEE June-21 - Direct Link

इग्नू जून टीईई परीक्षा 3 अगस्त से शुरू होगी। आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर पीजी डिप्लोमा, डिप्लोमा, पीजी सर्टिफिकेट, सर्टिफिकेट कोर्सेज की परीक्षाओं की डेटशीट जारी की जा चुकी है।  

परीक्षाएं 9 सितंबर तक दो-दो शिफ्टों में चलेंगी। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से 1 बजे और दूसरी शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। 

Virtual Counsellor