ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियर10 मई को फिर से होगी ICSI CSEET परीक्षा 2021, यहां देखें डिटेल्स

10 मई को फिर से होगी ICSI CSEET परीक्षा 2021, यहां देखें डिटेल्स

इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ने ICSI CSEET परीक्षा 2021 को फिर से 10 मई 2021 को आयोजित करने का निर्णय लिया है। यह परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी जो कुछ तकनीकी परेशानियों की...

10 मई को फिर से होगी ICSI CSEET परीक्षा 2021, यहां देखें डिटेल्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 08 May 2021 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ने ICSI CSEET परीक्षा 2021 को फिर से 10 मई 2021 को आयोजित करने का निर्णय लिया है। यह परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी जो कुछ तकनीकी परेशानियों की वजह से 8 मई को CSEET परीक्षा में सफलतापूर्वक उपस्थित नहीं हो पाए थे। आधिकारिक सूचना को ICSI की आधिकारिक साइट पर चेक किया जा सकता है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, यदि 10 मई 2021 को परीक्षा में संबंधित उम्मीदवार उपस्थित नहीं होंगे, तो उन्हें CSEET के लिए अनुपस्थित माना जाएगा। 10 मई 2021 को आयोजित होने वाले CSEET के बैच टाइमिंग, यूजर आईडी और पासवर्ड अलग-अलग उम्मीदवारों को ई-मेल / एसएमएस द्वारा प्राप्त हो जाएंगे।

उम्मीदवार अपने पंजीकृत ईमेल आईडी या एसएमएस के जरिए भेजे गए क्रेडेंशियल्स का उपयोग कर परीक्षण के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवार एडमिट कार्ड संस्थान की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही, उम्मीदवारों को अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर सुरक्षित परीक्षा ब्राउजर (एसईबी) डाउनलोड करना होगा, जहां से वे परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे। डाउनलोड लिंक आधिकारिक सूचना पर उपलब्ध है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें