ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरICAI CA Foundation exam 2021 : आईसीएआई ने सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित की, देखें नया शेड्यूल

ICAI CA Foundation exam 2021 : आईसीएआई ने सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित की, देखें नया शेड्यूल

ICAI CA Foundation exam 2021 : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटैंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सीए फाउंडेशन परीक्षा को स्थगित कर दिया है। अब यह परीक्षा 24 जुलाई से आयोजित...

ICAI CA Foundation exam 2021 : आईसीएआई ने सीए फाउंडेशन की परीक्षा स्थगित की, देखें नया शेड्यूल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 06 Jun 2021 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

ICAI CA Foundation exam 2021 : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटैंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सीए फाउंडेशन परीक्षा को स्थगित कर दिया है। अब यह परीक्षा 24 जुलाई से आयोजित की जाएगी।

आईसीएआई के ऑफिशियल नोटिफिकेशन अनुसार, 'भारत में कोरोना (COVID-19) की मौजूदा हालत को देखते हुए छात्रों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए सीए फाउंडेशन परीक्षा को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इस परीक्षा का आयोजन अब 24 जुलाई 2021 से पूरे देशभर में आयोजित की जाएगी।'

आईसीएआई परीक्षा केंद्र में बदलाव के लिए करेक्शन विंडो 9 जून को सुबह 10 बजे से 11 जून तक के लिए खोलेगा।

सीए फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा नई स्कीम के तहत न्यू स्कीम के तहत आयोजित की जाएगी। संशोधित परीक्षा तिथि के अनुसार फाउंडेशन की परीक्षा अब 24, 26, 28 और 30 जून को होगी।

इस परीक्षा का आयोजन दो पारियों में पेपर और 2 दोपहर दो बजे से तीन बजे तक और पेपर-3 व 4 की परीक्षा दो से चार बजे तक दो घंटे की होगी।

अभ्यर्थियों को सलाह है कि परीक्षाओं से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए आईसीएआई की ऑफिशियल वेबसाइट www.icai.org पर भी नजर बनाए रखें।

Virtual Counsellor