ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरIBPS office assistant prelims result 2017 : ऑफिस असिस्टेंट का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें

IBPS office assistant prelims result 2017 : ऑफिस असिस्टेंट का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें

नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) में ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) के पदों पर भर्ती के लिए हुए प्रारंभिक परीक्षा 2017 के परिणाम सोमवार की...

IBPS office assistant prelims result 2017 : ऑफिस असिस्टेंट का रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें
हिन्दुस्तान लाइव टीम ,नई दिल्ली Mon, 09 Oct 2017 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (आरआरबी) में ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) के पदों पर भर्ती के लिए हुए प्रारंभिक परीक्षा 2017 के परिणाम सोमवार की शाम तक घोषित करेगा। ऑफिस असिस्टेंट पद (मल्टीपर्पज) के लिए परीक्षा का आयोजन 17 सितंबर 2017 को किया गया था। बता दें कि इससे पहले आरआरबी VI-ऑफिसर स्केल-I के प्रीलिमिनेरी ऑनलाइन परीक्षा के नतीजों की घोषणा बीते हफ्ते हुई थी।


ऑफिस असिस्टेंट पद (मल्टीपर्पज) की प्रारंभिक ऑनलाइन परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थी ही मुख्य परीक्षा में भाग ले सकेंगे। मुख्य परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर योग्य अभ्यर्थियों को क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में ऑफिस असिस्टेंट के पद पर नियुक्त किया जाएगा। आरआरबी भर्ती 2017 के लिए घोषित कुल पदों में से 8,298 पदों पर ऑफिस असिस्टेंट की भर्ती की जाएगी।   


अभ्यर्थी अपना रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें - 
  
-आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।  
-फिर होमपेज पर ऊपर की ओर स्क्रॉल कर रहे 'क्लिक हियर टू व्यू योर रिजल्ट स्टेट्स ऑफ प्रीलिमिनेरी ऑनलाइन एग्जामिनेशन फॉर सीआरपी आरआरबी VI-ऑफिस असिस्टेंट' लिंक पर क्लिक करें। 
-खुलने वाले वेबपेज पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें। 
-इसके बाद कैप्चा कोड दर्ज करें। 
-कैप्चा कोड दर्ज करने के बाद कंप्यूटर स्क्रीन पर रिजल्ट नजर आएगा। 
-अब रिजल्ट का प्रिंटआउट निकालें या उसे कंप्यूटर पर सेव कर लें।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें