DA Image
4 मार्च, 2021|11:39|IST

अगली स्टोरी

IAF Airmen Group X, Y Recruitment 2020: वायु सेना ने फेज-2 परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए दी जरूरी सूचना

iaf airmen group x and y recruitment 2020

IAF Airmen Group X, Y Recruitment 2020: भारतीय वायु सेना ने एयरमेन ग्रुप एक्स और ग्रुप वाई (IAF Airemen Group X & Y) के पदों पर चल रही भर्ती परीक्षा में फेज-2 की परीक्षा के लिए सफल अभ्यर्थियों को जरूरी सूचना दी है।

वायु सेना के लेटेस्ट नोटिस के अनुसार, 23 जनवरी 2021 को दिल्ली में गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल के कारण यातायात प्रतिबंध (traffic restrictions) लागू किया जा सकता है। इसलिए फेज -2 टेस्टिंग के लिए अभ्यर्थियों को 23 जनवरी 2021 की बजाए अब 22 जनवरी 2021 को 2 ASC, दिल्ली में रिपोर्ट करने के लिए सूचित किया जा रहा है। 22 जनवरी को सिर्फ वही एयरफोर्स सेलेक्शन सेंटर (ASC) पहुंचे जिनकी परीक्षा 23 जनवरी को निर्धारित थी।

22 जनवरी को होने वाली फेज-2 परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए फ्रेश एडमिट कार्ड जारी किए जा रहे हैं। देशभर में आईएएफ एयरमैन फेज-2 परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को ईमेल के जरिए उन्हें एडमिट कार्ड भेजे जा रहे हैं। लेकिन अभ्यर्थी वायुसेना की वेबसाइट airmenselection.cdac.in/CASB/ पर लॉगइन करके भी अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एयरमेन ग्रुप एक्स और ग्रुप वाई के पदों पर भर्ती के लिए फेज-2 की परीक्षा के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची भी प्रकाशित की है। इन सफल अभ्यर्थियों को देशभर के विभिन्न ASCs में उनके निर्धारित तिथि व समय के अनुसार उपस्थित होना है।

 Selection List of IAF Airmen Group X, Y for Phase-II Testing

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IAF Airmen Group X Y Recruitment 2020: Air Force gave the necessary information for the candidates of Phase-2 examination