ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरHPSC Vacancy : हरियाणा लोक सेवा आयोग ने जारी किए दो भर्तियों के नोटिफिकेशन, 22 मई से करें आवेदन

HPSC Vacancy : हरियाणा लोक सेवा आयोग ने जारी किए दो भर्तियों के नोटिफिकेशन, 22 मई से करें आवेदन

HPSC Vacancy : हरियाणा लोक सेवा आयोग ने सहायक निदेशक के 91 पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में 50 पद सामान्य वर्ग के लिए हैं। 18 एससी, 9 बीसी-ए, बीसी-बी के लिए 5, ईडब्ल्यूएस के लिए 9 पद आरक्षित हैं।

HPSC Vacancy : हरियाणा लोक सेवा आयोग ने जारी किए दो भर्तियों के नोटिफिकेशन, 22 मई से करें आवेदन
Pankaj Vijayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

HPSC Vacancy : हरियाणा लोक सेवा आयोग ने दो भर्तियों के नोटिफिकेशन जारी किए हैं। एक भर्ती में आयोग कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग, हरियाणा में सहायक निदेशक (तकनीकी) / वरिष्ठ शिक्षुता पर्यवेक्षक / प्रिंसिपल / उपप्रिंसिपल (फुटवियर) / प्रशिक्षण अधिकारी / प्रशिक्षुता और प्लेसमेंट और प्लेसमेंट अधिकारी (ग्रुप बी) के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। सहायक निदेशक के 91 पदों पर निकली इस भर्ती में 50 पद सामान्य वर्ग के लिए हैं। 18 एससी, 9 बीसी-ए, बीसी-बी के लिए 5, ईडब्ल्यूएस के लिए 9 पद आरक्षित हैं। 

दूसरी भर्ती में आयोग सहायक निदेशक, (तकनीकी)/ प्रिंसिपल, आईटीआई, कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग, हरियाणा में ग्रुप ए जूनियर / सहायक प्रशिक्षुता सलाहकार (तकनीकी) ग्रुप ए जूनियर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कुल वैकेंसी की संख्या 7 है जिसमें 2 पद अनारक्षित हैं। 1 एससी, 1 बीसी-ए, ईडब्ल्यूएस के लिए 3 पद आरक्षित हैं। 

उपरोक्त दोनों भर्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 मई से शुरू होगी। hpsc.gov.in पर जाकर एप्लाई करने की अंतिम तिथि 5 जून 2024 निर्धारित की गई है। 

Virtual Counsellor