DA Image
17 फरवरी, 2020|5:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HP Police: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2019 के नतीजे घोषित, आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें

hp police constable exam 2019 result

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2019 के नतीजे घोषित कर दिए गए है। एचपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के ये नतीजे आधिकारिक वेबसाइट hppolice.gov.in पर जारी किए गए। जिन उम्मीदवारों ने हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की 19 दिसंबर 2019 को हुई परीक्षा में भाग लिया हो वे अब अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।


जारी किए गए रिजल्ट की मेरिट लिस्ट में जिन उम्मीदवारों के नाम होंगे उन्हें भर्ती प्रक्रिया के अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा। अगले राउंड की भर्ती  प्रक्रिया की तारीख, समय और स्थान की जानकारी जल्द ही हिमाचल पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह है कि वह लेटेस्ट अपडेट के लिए नियमित रूप से हिमाचल पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें। हालांकि खबर लिखे जाने के वक्त हिमाचल प्रदेश पुलिस की वेबसाइट ओपन नहीं हो रही थी।

 

व्यक्तित्व परीक्षण के बाद सफल उम्मीदवारों को मेडिकल परीक्षा से गुजरना होगा। मेडिकल में फिट पाए गए उम्मीदवारों को मेरिट लिस्ट के आधार पर हिमाचल पुलिस कांस्टेबल के रिक्त पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

 

4 Steps चेक करें कांस्टेबल भर्ती 2019 का रिजल्ट - 

हिमाचल पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट hppolice.gov.in पर जाएं।

HP Police Constable CTS Result 2019 लिंक पर क्लिक करें।

अब आपके सामने पीडीएफ फाइल खुलेगी। 

इस पीडीएफ फाइल में आपको अपना नाम व रोल नंबर ढूंढ़ना होगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:HP Police: Constable Recruitment Exam 2019 results declared candidates can check on the official website hppolice gov in