ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरहिन्दुस्तान जॉब्स : धनबाद नियोजनालय में 1130 पदों पर भर्ती कैंप कल, आईटीआई पास अभ्यर्थियों को नौकरी का मौका

हिन्दुस्तान जॉब्स : धनबाद नियोजनालय में 1130 पदों पर भर्ती कैंप कल, आईटीआई पास अभ्यर्थियों को नौकरी का मौका

Job Fair in Dhanbad: अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद बरटांड़ में 30 जनवरी को विभिन्न कंपनियों की ओर से भर्ती कैंप का आयोजन होगा। भर्ती कैंप के लिए 1130 पदों की वैकेंसी जारी की गई है। 18 से 27 वर्ष तक के

हिन्दुस्तान जॉब्स : धनबाद नियोजनालय में 1130 पदों पर भर्ती कैंप कल, आईटीआई पास अभ्यर्थियों को नौकरी का मौका
Alakha Singhमुख्य संवाददाता,धनबादSat, 28 Jan 2023 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

Job Fair in Dhanbad: अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद बरटांड़ में 30 जनवरी को विभिन्न कंपनियों की ओर से भर्ती कैंप का आयोजन होगा। भर्ती कैंप के लिए 1130 पदों की वैकेंसी जारी की गई है। 18 से 27 वर्ष तक के युवाओं का चयन किया जाएगा। आईटीआई पास युवाओं को मौका मिलेगा। सुबह 10:30 बजे से भर्ती कैंप की शुरुआत होगी। जॉब लोकेशन रोहतक हरियाणा, सानोटा उत्तर प्रदेश, पंचकुला व छत्तीसगढ़, फरीदाबाद हरियाणा है।

जानकारों का कहना है कि मैकेनिकल ऑपरेटर, इलेक्ट्रिकल ऑपरेटर, प्रोडक्शन ऑपरेटर समेत अन्य पदों पर नियुक्ति होगी। भर्ती कैंप से संबंधित सूचना श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग अवर प्रादेशिक नियोजनालय धनबाद ने जारी कर दी है। नियोजन पदाधिकारी ने जारी सूचना में कहा कि भर्ती कैंप में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों का झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंधित होना जरूरी है।

धनबाद आईटीआई में कैंपस 16 को
आईटीआई धनबाद में 16 फरवरी को आईटीआई पास युवाओं के लिए कैंपस रिक्रूटमेंट का आयोजन किया जा रहा है। आईटीआई धनबाद के अलावे अन्य सरकारी/ गैर सरकारी आईटीआई पास युवा भाग ले सकते हैं। 18 से 23 वर्ष के युवाओं को मौका मिलेगा। वेतन 21 हजार रुपए सीटीसी मासिक समेत अन्य सुविधाएं हैं। चयनित छात्रों की पोस्टिंग गुजरात में होगी।

Virtual Counsellor