ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरहिन्दुस्तान Jobs: एम्स जोधपुर में चीफ कैशियर समेत 119 पदों पर अवसर, क्लिक कर पढ़ें ताजा रोजगार समाचार

हिन्दुस्तान Jobs: एम्स जोधपुर में चीफ कैशियर समेत 119 पदों पर अवसर, क्लिक कर पढ़ें ताजा रोजगार समाचार

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स),जोधपुर (राजस्थान) में चीफ कैशियर समेत कुल 119 पदों को भरने के लिए रिक्तियां निकाली गई हैं। इनमें जूनियर अकाउंट ऑफिसर, स्टोर कीपर, कैशियर और स्टोर कीपर...

हिन्दुस्तान Jobs: एम्स जोधपुर में चीफ कैशियर समेत 119 पदों पर अवसर,  क्लिक कर पढ़ें ताजा रोजगार समाचार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 10 Jan 2019 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स),जोधपुर (राजस्थान) में चीफ कैशियर समेत कुल 119 पदों को भरने के लिए रिक्तियां निकाली गई हैं। इनमें जूनियर अकाउंट ऑफिसर, स्टोर कीपर, कैशियर और स्टोर कीपर कम क्लर्क के पद भी शामिल हैं।

एम्स जोधपुर में चीफ कैशियर समेत 119 पदों पर अवसर, जल्द करें आवेदन

एयर इंडिया करेगी हैंडीमैन के 101 पदों पर भर्तियां, वॉक-इन से होगा चयन

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएटीएसएल) ने हैंडीमैन के कुल 101 पदों पर नियुक्तियां करने के लिए रिक्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्तियां अनुबंध के आधार पर कोलकाता के लिए की जाएंगी। ये सभी पद तीन वर्ष के अनुबंध के आधार पर भरे जाएंगे।

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में क्लर्क के पद पर 352 भर्तियां

Punjab and Haryana High Court Clerk Recruitment 2019: पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने क्लर्क के पदों पर रिक्तियां घोषित की हैं। कुल 352  रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। 

ESIC: स्पेशलिस्ट ग्रेड-II के 329 पदों पर भर्तियां

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड-II (सीनियर/ जूनियर स्केल) के कुल 329 पदों पर नियुक्तियां करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर सीधी भर्तियां की जाएंगी। सभी नियुक्तियां देशभर मे बने ईएसआई कॉर्पोरेशन में की जाएंगी। 

झारखंड सिपाही भर्ती 2018: JSSC ने 10वीं पास के लिए निकाली सिपाही की 518 वैकेंसी

इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 09 फरवरी 2019 है। पद, योग्यता और आवेदन से संबंधित अन्य जानकारियां नीचे दी गई हैं :

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें