ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरHaryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा (Haryana Police SI and Constable Exam)के तारीख की घोषणा कर दी है। आयोग की वेबसाइट पर दिख रहे नोटिफिकेशन के मुताबिक सब...

Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Nov 2018 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा (Haryana Police SI and Constable Exam)के तारीख की घोषणा कर दी है। आयोग की वेबसाइट पर दिख रहे नोटिफिकेशन के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (पुरुष), सब इंस्पेक्टर (महिला), पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी), महिला कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और हरियाणा राज्य की भारतीय रिजर्व बटालियन की भर्ती परीक्षा 2 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित कराई जाएगी। 2 शिफ्टों में होने वाली इस परीक्षा में पहली शिफ्ट सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट 3 बजे से शाम 4.30 बजे तक की होगी।

सुबह की शिफ्ट 10.30 बजे है। सुबह की शिफ्ट के लिए उम्मीदवारों को 8:30 बजे ही परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाना होगा और 9:30 के बाद किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा।

वहीं, दूसरी शिफ्ट की परीक्षा 3.30 बजे से है। दूसरी शिफ्ट के लिए रिपोर्टिंग टाइम 1 बजे है और 2 बजे के बाद किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

HSSC ने अप्रैल 2018 को सब इंस्पेक्टर के 7110 और कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें