ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियर26 फरवरी को पंजाब के स्कूलों में रहेगी आधे दिन की छुट्टी, जानिए वजह

26 फरवरी को पंजाब के स्कूलों में रहेगी आधे दिन की छुट्टी, जानिए वजह

पंजाब में जालंधर के जिला प्रशासन ने श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव पर 26 फरवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। जिला उपायुक्त घनश्याम थोरी ने मंगलवार को कहा कि रविदास जयंती पर जालंधर शहर में...

26 फरवरी को पंजाब के स्कूलों में रहेगी आधे दिन की छुट्टी, जानिए वजह
एजेंसी,जालंधरWed, 24 Feb 2021 06:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में जालंधर के जिला प्रशासन ने श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव पर 26 फरवरी को आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है। जिला उपायुक्त घनश्याम थोरी ने मंगलवार को कहा कि रविदास जयंती पर जालंधर शहर में विशाल शोभा यात्रा सजाई जा रही है, जिसके कारण शहर में यातायात सुचारु और निर्विघ्न ढंग से चलाने के लिए ट्रैफिक के कई रूट बदल दिए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि स्कूलों और कालेजों के विद्यार्थियों की सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जालंधर नगर निगम की सीमा में सभी सरकारी और गैर-सरकारी स्कूलों और कालेजों में 26 फरवरी को बाद दोपहर बाद आधे दिन की छुट्टी घोषित की जाती है।

उपायुक्त ने बताया कि इसके अलावा पंजाब सरकार की तरफ से जारी नोटिफिकेशन अनुसार ज़िला जालंधर के समूह सरकारी और अर्ध-सरकारी दफ्तरों के कर्मचारी इस नगर कीर्तन / शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए आधे दिन की छुट्टी ले सकते हैं और इसका रिकार्ड सबंधित कंट्रोल अथारिटी की तरफ से रखा जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें