ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरगुजरात: पंचायत जूनियर क्लर्क का पेपर लीक, परीक्षा की गई रद्द

गुजरात: पंचायत जूनियर क्लर्क का पेपर लीक, परीक्षा की गई रद्द

गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Gujarat Panchayat Service Selection Board) द्वारा आज, 29 जनवरी 2023 को आयोजित होने वाली जूनियर क्लर्क (Junior Clerk) भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है.

गुजरात: पंचायत जूनियर क्लर्क का पेपर लीक, परीक्षा की गई रद्द
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Gujarat Panchayat Service Selection Board) द्वारा आज, 29 जनवरी 2023 को आयोजित होने वाली जूनियर क्लर्क (Junior Clerk) भर्ती परीक्षा को पेपर लीक होने की वजह से रद्द कर दिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वडोदरा पुलिस को देर रात एक युवक के पास से पेपर की कॉपी मिली थी।युवक को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। परीक्षा का आयोजन आज सुबह 11 बजे से होना थी। सभी उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों पर नहीं जाने की सूचना दे दी गई है। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि दोबारा परीक्षा कब कराई जाएंगीष पेपर रद्द होने की वजह से कुल नौ लाख 53 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों की मेहनत पर पानी फिर गया है।

परीक्षा का आयोजन सुबह 11 से 12 बजे के बीच किया जाना था। इस परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 9:30 बजे परीक्षा केंद्र में प्रवेश करना था। 9 लाख 53 हजार 723 परीक्षार्थियों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था। करीब साढ़े सात हजार पुलिसकर्मियों को परीक्षा सुरक्षित तरीके से कराने के लिए उपस्थित रहने की व्यवस्था की गई थी. 

Virtual Counsellor