ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRRB Group D उम्मीदवारों को बड़ी राहत, पढ़ें रेलवे भर्ती बोर्ड की नई घोषणा

RRB Group D उम्मीदवारों को बड़ी राहत, पढ़ें रेलवे भर्ती बोर्ड की नई घोषणा

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी ग्रुप डी (RRB group D) भर्ती के उम्मीदवारों को बड़ी राहत दी है। दरअसल ग्रुप डी की सीबीटी परीक्षा और ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी की परीक्षा की तारीखें...

RRB Group D उम्मीदवारों को बड़ी राहत, पढ़ें रेलवे भर्ती बोर्ड की नई घोषणा
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 17 Nov 2018 08:56 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी ग्रुप डी (RRB group D) भर्ती के उम्मीदवारों को बड़ी राहत दी है। दरअसल ग्रुप डी की सीबीटी परीक्षा और ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी की परीक्षा की तारीखें टकरा रही थीं, लेकिन अब रेलवे ने एएलपी और टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी की परीक्षा की डेट आगे खिसका दी है। इस फैसले से उन हजारों उम्मीदवारों को राहत मिली है जिन्होंने एएलपी टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज एग्जाम देना है और उनकी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा (सीबीटी) 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच होनी है। 

RRB ALP Technician 2nd स्टेज CBT परीक्षा अब 12 दिसंबर की बजाय 24 दिसंबर से होंगी। पहले रेलवे ने जब 2nd स्टेज CBT परीक्षा  12 दिसंबर को तय की थी तो उम्मीदवारों ने इस तारीख पर आपत्ति जताई थी। इस पर उम्मीदवार लगातार रेलवे से शिकायत कर रहे थे। रेलवे ने आग्रह स्वीकार किया और डेट टाली। 

RRB ALP Technician Result 2018: नतीजे घोषित, ये रहे PDF के Direct Link

RRB ALP Technician रिवाइज्ड रिजल्ट और आंसर-की भी जारी होगी
उम्मीदवारों ने रेलवे की आंसर-की पर आपत्ति जताई थी। रेलवे ने आपत्तियों पर विचार करने का फैसला किया। सभी आपत्तियों पर विचार करने के बाद रेलवे भर्ती बोर्ड फाइऩल आंसर-की और संशोधित परिणाम, संशोधित स्कोर जारी करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें