DA Image
2 दिसंबर, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

GMU Recruitment 2020: गंगाधर मेहर विश्विविद्यालय में टीचिंग स्टाफ के 58 पदों पर भर्ती

computer operator and assistant jobs

गंगाधर मेहर यूनिवर्सिटी (जीएमयू) ने टीचिंग स्टाफ के  58 रिक्त पदों को भरने के लिइ इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। विश्वविद्यालय के आधिकारिक नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों को 29 मई से पहले आवेदन करना होगा। यह भर्ती, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफसर और प्रोफेसर के पदों के लिए है।

 

ओडिशा की गंगाधर मेहर यूनिवर्सिटी में आवेदन करने के इच्छुक उम्म्मीदवार संबंधित पदों के लिए यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट recruitment.gmuniversity.ac.in पर जाकर 29 मई 2020 ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि ऑनलाइन आवेदन की रशीद लेने की आखिरी तारीख 3 जून 2020 है।

 

जीएमयू की इस भर्ती के तहत कुल 58 टीचिंग पदों को भरा जाना है। जिसमें 21 पदा एसोसिएट प्रोफेसर के लिए हैं, 19 पद असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए और 18 पद प्रोफेसर के लिए हैं। 


सामान्य वर्ग और एसईबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 2500 रुपए आवदेन शुल्क के रूप में जमा कराने होंगे जबकि अन्य आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 1500 रुपए का आवेदन शुल्क जमा कराना होगा। उम्मीदवारों को सला है कि भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यूनिवर्सिटी का पूरा भर्ती विज्ञापन देखें।

देखें जीएमयू भर्ती विज्ञापन - GMU Recruitment for 58 posts 2020

यहां क्लिक कर करें ऑनलाइन आवेदन

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:GMU Recruitment 2020: Gangadhar Mehar University Odisha invites application for 58 posts of Teaching Staff