Female battalion is being formed in Jammu and Kashmir police constable recruitment to be started since 23 September - इस राज्य में बन रही महिला पुलिस बटालियन, 23 सितंबर से भर्ती शुरू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस राज्य में बन रही महिला पुलिस बटालियन, 23 सितंबर से भर्ती शुरू

constable recruitment in jammu and kashmir police

जम्मू-कश्मीर पुलिस महिला बटालियन तैयार करने जा रही है। इसके लिए बड़ी संख्या में महिला सिपाहियों की भर्ती की जाएगी। जे एंड के पुलिस के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि महिला बटालियन के लिए 23 सितंबर 2019 से भर्ती शुरू होगी। यह भर्ती 22 अक्टूबर तक चलेगी।  


प्रवक्ता ने बताया कि उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि दो बॉर्डर बटालियन और दो महिला बटालियनों की भर्ती के ऑफ लाइन फॉर्म 23 सितंबर से 22 अक्टूबर तक यूनियन टेरेटरी के सभी जिला पुलिस कार्यालयों में उपलब्ध होंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में राज्य की पुलिस ने 9 मार्च को भर्ती विज्ञापन निकाला था। इच्छुक उम्मीदवार अपने जिला पुलिस मुख्यालय से आवेदन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं।  उम्मीदवारों को फॉर्म भरने के बाद 22 अक्टूबर तक अपने जिला के पुलिस कार्यालय में जमा कराना होगा।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ऑनलाइन आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अपनी वेबसाइट पर एक लिंक उपलब्ध कराए जिसमें लॉग इन कर उम्मीदवार तय समय के भीतर फॉर्म भर सकेंगे। उम्मीदवारों को सलाह है कि अधिक जानकारी के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट -http://www.jkpolice.gov.in  देखते रहें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Female battalion is being formed in Jammu and Kashmir police constable recruitment to be started since 23 September