ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरESIC SSO Admit Card released: सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर के एडमिट कार्ड जारी हुए, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

ESIC SSO Admit Card released: सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर के एडमिट कार्ड जारी हुए, यहां देखें डायरेक्ट लिंक

ईएसआईसी ने सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर (एसएसओ) भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ईएसआईसी की वेबसाइट esic.nic.in से अपने...

ESIC SSO Admit Card released: सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर के एडमिट कार्ड जारी हुए, यहां देखें डायरेक्ट लिंक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Oct 2018 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

ईएसआईसी ने सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर (एसएसओ) भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ईएसआईसी की वेबसाइट esic.nic.in से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां क्लिक कर पाएं एडमिट कार्ड के लिंक की सूचना->ESIC SSO Admit Card 2018


ईएसआईसी की सोशल सिक्योरिटी ऑफिसर (एसएसओ) भर्ती परीक्षा 3 नवंबर, 2018 को आयोजित होगी। कुल 539 वैकेंसी को भरने के लिए यह परीक्षा होनी है। इस भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 5 अक्टूबर तक चले थे।

उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मेन परीक्षा और कंप्यूटर स्किल टेस्ट व डिस्क्रिप्टिव टेस्ट के आधार पर होगा। प्रीलिम्स के प्रदर्शन के आधार पर मेन परीक्षा के लिए उम्मीदवारों का चयन होगा। प्री में 100 अंकों के 100 प्रश्न होंगे।  मेन्स परीक्षा के लिए कुल वैकेंसी के 10 गुना उम्मीदवारों का चुनाव होगा। उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर/रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें