ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरDU Cut-Off List 2021: जारी हुई तीसर कट ऑफ लिस्ट, यहां करें चेक

DU Cut-Off List 2021: जारी हुई तीसर कट ऑफ लिस्ट, यहां करें चेक

जीसस एंड मैरी कॉलेज और कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज जैसे दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों ने आज स्नातक प्रवेश के लिए तीसरी कट-ऑफ लिस्ट जारी की है। दोनों कॉलेजों में ओपन श्रेणी के छात्रों के लिए अधिकांश...

DU Cut-Off List 2021: जारी हुई तीसर कट ऑफ लिस्ट, यहां करें चेक
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 16 Oct 2021 03:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जीसस एंड मैरी कॉलेज और कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज जैसे दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों ने आज स्नातक प्रवेश के लिए तीसरी कट-ऑफ लिस्ट जारी की है। दोनों कॉलेजों में ओपन श्रेणी के छात्रों के लिए अधिकांश पाठ्यक्रम में प्रवेश बंद हो गया है।

- जीसस एंड मैरी कॉलेज की कट ऑफ देखने के लिए यहां करें क्लिक

तीसरी कट-ऑफ लिस्ट आने के बाद प्रवेश 18 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक होंगे। दूसरी कट-ऑफ सूची में विभिन्न पाठ्यक्रमों में 0.25 और 1.25 प्रतिशत अंकों के बीच मामूली गिरावट देखी गई और तीसरी सूची में, कट-ऑफ और भी गिर सकती है। डीयू के कई कॉलेजों ने दूसरी सूची में कई पाठ्यक्रमों में प्रवेश बंद कर दिया है।  बता दें, हिंदू कॉलेज, एलएसआर, एसआरसीसी जल्द ही तीसरी कट-ऑफ सूची जारी करेगा। वहीं
महाराजा अग्रसेन कॉलेज ने अपनी तीसरी कट ऑफ सूची जारी कर दी है.

 

श्री वेंकटेश्वर कॉलेज कट-ऑफ 2021 तीसरी सूची

श्री वेंकटेश्वर कॉलेज की कट-ऑफ अभी जारी नहीं की गई है। जैसे ही वे जारी होते हैं, छात्र कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट - svc.ac.in पर डीयू कट ऑफ अंक की जांच कर सकते हैं।

डीयू की दूसरी कट-ऑफ सूची 2021 में कॉलेजों ने कई पाठ्यक्रमों में प्रवेश बंद कर दिया होगा। हालांकि, यदि उनके पास कई छात्र प्रवेश वापस लेने और अन्य कॉलेजों में जाने के लिए थे, तो वे तीसरी डीयू कट-ऑफ सूची 2021 में फिर से प्रवेश खोल सकते हैं।

कालिंदी कॉलेज की कट ऑफ

कालिंदी कॉलेज ने 2021 ने तीसर कट ऑफ सूचि जारी कर दी है. यहां करें चेक

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें